News Nation Logo

BREAKING

Banner

UP : बहराइच में एक कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत, 6 घायल

सुबह के वक्त गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है. हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Sep 2020, 01:19:20 PM
Accident in Bahraich

बहराइच में हादसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच-सीतापुर रमपुरवा के निकट बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी है. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गये हैं. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि हरिद्वार से सिद्घार्थ नगर के तेतरा बाजार जा रही कार में 10 लोग सवार थे. बहराइच-सीतापुर मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गये.

यह भी पढ़ें : भिवंडी बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या 39 पहुंची

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि हादसे में दो की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. शेष को अस्तपाल ले जाया गया. कार सवार हरिद्वार से वापस सिद्घार्थनगर जिले के तेतरी थाना के पुरानी नौगढ़ गांव अपने घर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें : सेक्स करने से भी आपको हो सकती हैं गंभीर बीमारियां! जानिए बचने के उपाय

बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है. हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है और अधिकारियों से सभी घायलों को समुचित इलाज मुहैया करवाने के निर्देश दिए है. 

First Published : 23 Sep 2020, 01:19:20 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो