News Nation Logo

आगरा हादसा: ड्राइवर ने नींद आने पर खो दिया था बस से संतुलन, चली गई 29 लोगों की जान

कहा जा रहा है कि नींद आने की वजह से ड्राइवर का बस से नियंत्रण खो गया और बस बेकाबू होकर एक्सप्रेसवे से नीचे नाले में गिर गई.

Written By : विनीत | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Jul 2019, 08:30:07 AM

नई दिल्ली:  

आगरा में यमुना एक्सप्रेस पर हुए बड़े और दर्दनाक हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है. मरने वालों में एक बच्चा और एक 15 साल की लड़की शामिल है, जबकि बाकी सभी मरने वाले पुरुष हैं. इस घटना में सभी 29 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है. जबकि हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: जौनपुर में बेकाबू कार सड़क किनारे पुलिया में घुसी, 4 लोगों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से यह बड़ा हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि नींद आने की वजह से ड्राइवर का बस से नियंत्रण खो गया और बस बेकाबू होकर एक्सप्रेसवे से नीचे नाले में गिर गई. यह बस लखनऊ एक्सप्रेसवे इनर रिंग रोड से होते हुए यमुना एक्सप्रेस-वे पर डेढ़ किलोमीटर आगे ही चली कि तभी यहां पर ऊपर पुल से 30 फुट नीचे झरना नाले में गिर पड़ी. हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- अस्पताल की संचालिका ने सिरिंज से खून निकालकर ऐसे रची गैंगरेप की कहानी

हादसा इतना भयंकर था कि डबल डेकर बस के परखच्चे उड़ गए हैं. यह डबल डेकर बस अवध डिपो की थी. वहीं इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग ने सहायता राशि की घोषणा की है. परिवहन विभाग ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान किया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 08 Jul 2019, 08:24:17 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.