News Nation Logo

गैंगरेप के बाद महिला का गर्भपात, हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 21 Sep 2022, 11:35:09 PM
Barelly rape

गैंग रेप के बाद गर्भपात, हाथ में भ्रूण लेकर सास पहुंची SSP ऑफिस (Photo Credit: File Photo)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. हैवानियत भरे इस कृत्य के बाद गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई. गर्भपात के बाद दुष्कर्म पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची तो हड़कंप मच गया. इस घटना को देख लोग सहम गए. दरअसल, दरिंदों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ रेप किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया. घटना उस वक्त हुई, जब महिला किसी काम से खेत में गई थी. वहीं, गांव के बदमाशों ने वहां घात लगाकर महिला पर हमला किया और उनके  साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

 
 पीड़ित महिला काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत देखने आए. जहां वह गंभीर हालत में पड़ी थी. परिजन आनन-फानन में महिला को निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे की जान बचाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन बच्चे को नहीं बचा सके. डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि रेप के दौरान बच्ची की गर्भ में ही मौत हो गई. महिला के परिजन इंसाफ के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. पीड़िता की सास आरोपी को सजा दिलाने के लिए भ्रूण को प्लास्टिक के जार में लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. महिला के हाथ में भ्रूण देख एसएसपी कार्यालय में मौजूद अधिकारियों के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई. 
 
एसपी बोले , जांच के बाद दरिंदों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार
मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया कि महिला के बयान लिए जा रहे हैं. जांच के बाद जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 21 Sep 2022, 11:35:09 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.