logo-image

अभिजीत मर्डर केसः मां ने ही ले ली बेटे की जान, उप्र विधान परिषद के सभापति का बेटा था अभीजीत

उत्‍तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति और सपा नेता रमेश यादव के बेटे अभिजीत को उसकी ही मां ने मार डाला. घटना शनिवार रात की है. अभिजीत मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया. पुलिस ने विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे के क़त्ल के आरोप में अभिजीत की मां मीरा यादव को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 22 Oct 2018, 12:10 PM

लखनऊ:

उत्‍तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति और सपा नेता रमेश यादव के बेटे अभिजीत को उसकी ही मां ने मार डाला. घटना शनिवार रात की है. अभिजीत मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया. पुलिस ने विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे के क़त्ल के आरोप में अभिजीत की मां मीरा यादव को गिरफ्तार किया है.पूछताछ में अभिजीत की मां और रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव ने अपना जूर्म भी कबूल कर लिया है.पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है.

यह भी पढ़ें ः दीपावली से पहले रेल यात्रियों को मिलेगी राहत, 5 फेरों में चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन

पुलिस को दिए बयान में मीरा यादव ने कहा कि अभिजीत ने शनिवार की रात शराब के लिए पैसे मांगे. पैसा नहीं देने पर उसका अभिजीत से विवाद हो गया. इस दौरान अभिजीत ने उसे गालियां दी और मारपीट की. हाथापाई के दौरान ही अभिजीत की गला दबाकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें ः कोहली ने 'विराट' शतक के साथ तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

बता दें रविवार को सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत का शव संदिग्ध हालात में घर से मिला था.परिवार वाले इसे सामान्य मौत बता रहे थे, लेकिन मीरा यादव के बार-बार बयान बदलने से पुलिस की शक की सुई मीरा पर अटक गई.पुलिस ने मीरा को अपनी कस्‍टडी में लिया और थोड़ी सी सख्‍ती दिखाई तो वह टूट गई. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस हत्याकांड में मीरा यादव के साथ कोई और तो नहीं था, क्योंकि अकेले मीरा यादव अभिजीत की गला दबाकर हत्या तो नहीं कर सकती है.