logo-image

AAP प्रदेश में खुशहाली के सपने को जमीन पर उतारकर दिखाएगी : वैभव माहेश्वरी

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में मेनिफेस्टो टीम के साथ पत्रकार वार्ता की. उन्होने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि AAP प्रदेश में खुशहाली के सपने को जमीन पर सच करके दिखाने के लिए चुन

Updated on: 28 Jan 2022, 08:46 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में मेनिफेस्टो टीम के साथ पत्रकार वार्ता की. उन्होने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि AAP प्रदेश में खुशहाली के सपने को जमीन पर सच करके दिखाने के लिए चुनाव में उतरी है. उसने प्रदेश के हजारों लोगों से मिले सुझावों और उनकी समस्याओं के समाधान करने के लिए जो मेनिफेस्टों तैयार किया है उसमें महिलाओं, बुजुर्गों, बेरोजगारों, व्यापरियों, किसानों, सभी जाति-सम्प्रदायों का विशेष ध्यान रखा गया है. सरकार बनने पर खासकर शिक्षा पद्धति में सुधार, आधुनिक अस्पतालों के निर्माण, गरीबी को दूर करने, युवाओं का कौशल विकास करने, उनको रोजगार देने, महिला सशक्तिकरण के लिए बड़े प्रयास किये जाने आदि को शामिल किया है.

यह भी पढ़ें : अब Whatsapp को बनाया डिजिटली ठगों ने निशाना, 25 लाख की लॅाटरी का भेज रहे मैसेज

पत्रकार वार्ता में वैभव महेश्वरी आम आदमी पार्टी के मेनिफेस्टो कमेटी के साथी हरिशंकर पाण्डेय, प्रोफेसर डीएनएस यादव और चार ओर अन्य साथी जिनको मेनिफेस्टो बनाने की जिम्मेदारी पार्टी की ओर से सौंपी गई थी, मौजूद रहे. वैभव महेश्वरी ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में ऐसा सब कुछ है जो देश के अन्य प्रदेशों से यूपी को सर्वश्रेष्ठ बना सके. युवाओं में इतना टैलेंट हैं जो उनको बेहतर स्थान दिला सके. उन्होंने जनता से कहा कि कमी बस एक है कि साफ नियत सरकार को एक मौका मिलने दिया जाए. जिसके लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से संकल्पबद्ध है. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ऐसा कहा जाता है कि हर प्रदेश में मुद्दों पर वोटिंग हो नहीं सकती है. जात-बिरादरी चलती है. 

उन्होंने प्रदेश की जनता से अह्वान किया कि इस बात को गलत साबित करके दिखाना बहुत जरूरी है कि यहां धर्म और जाति के ऊपर उठकर भी कुछ किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि दूसरी बात इस मेनिफेस्टों को जारी करने के बाद भी कई ई-मेल आए हैं कि यह मुद्दा रह गया है. तो मैं कहना चाहता हूं कि उनके सुझाव को हम जोड़ने, उनका समाधान करने के लिए हम चर्चा कर रहे हैं. इन सुझावों को शामिल करके अंतिम स्वरूप वापस जल्द मेनिफेस्टों को प्रदान किया जाएगा.