logo-image

प्रदेश के छात्रों की आवाज बुलंद करेगी AAP की छात्र विंग : वंशराज दुबे 

आगामी नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी संगठन के निवनिर्माण में तेजी से जुटी है. बीते दो दिनों में प्रदेश में पंचायत प्रकोष्ठ और यूथ विंग की बैठकों में चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई है.

Updated on: 26 Jun 2022, 08:05 PM

लखनऊ:

आगामी नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी संगठन के निवनिर्माण में तेजी से जुटी है. बीते दो दिनों में प्रदेश में पंचायत प्रकोष्ठ और यूथ विंग की बैठकों में चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई है. संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ता निर्माण पर जोर दिया गया है. रविवार को तीसरे दिन प्रदेश और जिले के छात्र विंग सीवाईएसएस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गोमतीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में जुटे. सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में बैठक हुई. बैठक में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजदू रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए जहां सभाजीत सिंह ने प्रदेश के छात्रों की आवाज बुलंद करने उनका हक दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही. वहीं, छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार में योग्य युवा होने के बाद भी अपने लिए रोजगार मांगने जब सड़क पर उतरते हैं तो उनको लाठियां और गालियां मिलती हैं. उन्होंने कहा कि जिन युवाओं ने कतारों में लगकर वोट देकर भाजपा की सरकार बनवाई उनके लिए यह सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है. रोजगार तक नहीं दिया जा रहा है. युवा सड़क पर भटक रहा है. अपना हक मांगने जाता है तो उसको नहीं दिया जाता है. 

एक बार नहीं अनेक बार ऐसी घटनाएं यूपी में हुई हैं. युवा को नौकरी रोजगार और व्यवयास नही मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को हक दिलाने और उनको रोजगार दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी जमीन पर सरकार के साथ लड़ाई लड़ेगी. आंदोलन की शुरुआत की जाएगी. युवा ही प्रदेश की तरक्की की नींव है अगर उसको आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया जाएगा तो उत्तर प्रदेश बेहतर प्रदेश कैसे बन सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार को इसके बारे में सोचना होगा.