logo-image

'AAP' का प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

आम आदमी पार्टी का काशी प्रांत कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को वाराणसी के शुद्धिपूर, शिवपुर स्थित अंजली लान में आयोजित होगा.

Updated on: 20 Sep 2022, 09:03 PM

highlights

  • सांसद संजय सिंह होंगे मुख्य अतिथि, निकाय चुनाव समिति के अध्यक्ष भी शामिल होंगे 
  • कई जिलों के कार्यकर्ताओ का होगा जमावड़ा

लखनऊ:

आम आदमी पार्टी का काशी प्रांत कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को वाराणसी के शुद्धिपूर, शिवपुर स्थित अंजली लान में आयोजित होगा. सम्मेलन की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रिंस सोनी ने बताया कि सम्मेलन के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद/प्रदेश प्रभारी संजय सिंह  होंगे. उनके साथ प्रदेश निकाय चुनाव के अध्यक्ष सभाजीत सिंह विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. सम्मेलन में काशी प्रांत के फतेहपुर, कौशांबी, प्रयागराज, भदोही, वाराणसी, मिर्जापुर, सोनभद्र, जौनपुर के कार्यकर्ता अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने बताया कि 20 सितंबर को बनारस, 21 सितंबर को आजमगढ़, 22 सितंबर को बस्ती और 24 सितंबर को मुरादाबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाएंगे.

बताया जा रहा है कि इस सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा होगी. 

अरुण कुमार सिंह बने बहराइच के जिला अध्यक्ष

आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार के क्रम में प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की स्वीकृति से अरुण कुमार सिंह को बहराइच का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया.

प्रदेश कार्यलय पर कई लोगों ने ली सदस्यता

जिला अध्य्क्ष रोहित श्रीवास्तव और शबीना सिद्दीकी जिला महासचिव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की नीतियों और विचारों से प्रभावित होकर सैकड़ों लोगों ने मंगलवार को सदस्यता ली.