logo-image

AAP के सांसद संजय सिंह ने कानपुर प्रत्याशी के लिए मांगे घर-घर जाकर वोट

आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को विधानसभा चुनव में जीत दिलाने लिए ताकत झोंक दी है। सांसद संजय सिंह खुद मैदान में उतरकर प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए रैलियां, पदयात्रा और रोड शो कर रहे हैं।

Updated on: 14 Feb 2022, 10:57 PM

:

आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को विधानसभा चुनव में जीत दिलाने लिए ताकत झोंक दी है। सांसद संजय सिंह खुद मैदान में उतरकर प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए रैलियां, पदयात्रा और रोड शो कर रहे हैं। सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कानपुर की आर्यनगर विधानसभा में प्रत्याशी अनुज शुक्ला के लिए लोगों से वोट मांगे। उन्होंने जनता से कहा कि प्रदेश में खुशहाली केवल आम आदमी पार्टी की सरकार दे सकती है। 

रोड में भारी संख्या में जुटी भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था। लोग आम आदमी पार्टी के नारे लगा रहे थे। महिलाएं और बुजुर्ग भी आप प्रत्याशी को आर्शीवाद दे रहे थे। इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से आप के प्रत्याशियों को जनता का आर्शीवाद मिल रहा है। वो दर्शाता है कि जनता पिछली और वर्तमान की भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। यूपी की जनता बदलाव चाहती है और आम आदमी पार्टी ही यूपी में बदलाव ला सकती है। इसलिए प्रत्येक वर्ग, समाज के लोगों का जनसमर्थन आम आदमी पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज बुजुर्गों से मिल रहे AAP की विजय के आशीर्वाद ने साबित कर दिया कि जनता ने अब झाड़ू का बटन दबाने का संकल्प कर लिया है।