logo-image

‘आप’ सांसद संजय सिंह ने दी घर-घर दस्तक, लोगों को बताई केजरीवाल गारंटी

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक घर-घर दस्तक दे रहे हैं। अपने प्रत्याशी के लिए माहौल बना रहे हैं।

Updated on: 30 Jan 2022, 08:54 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक घर-घर दस्तक दे रहे हैं. अपने प्रत्याशी के लिए माहौल बना रहे हैं. सभी विधानसभा क्षेत्रों में जनसम्पर्क तेज कर दिया गया है। प्रचार अभियान के दौरान लोगों को केजरीवाल गारंटी और घोषणा पत्र में शामिल किये गये मुद्दों की जानकारी दी जा रही है। लोगों को बताया जा रहा है कि शिक्षित और योग्य उम्मीदवारों को देने में आम आदमी पार्टी सबसे आगे हैं. आम आदमी पार्टी की नीतियां यूपी को खुशहाली प्रदान करना और जनता की सेवा करना है.

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और राज्य सभा सांसद संजय सिंह भी चुनाव प्रचार में मैदान में उतर चुके हैं। रविवार को उन्होंने मोहनलालगंज में पार्टी के प्रत्याशी सूरज प्रधान और पूर्वी विधानसभा में प्रत्याशी इंजीनियर आलोक सिंह के लिए प्रचार किया. इस दौरान विधानसभा क्षेत्र में घर-घर संजय सिंह ने दस्तक दी और वहां सूरज प्रधान को जिताने की लोगों से अपील की. उन्होंने लोगों को बताया कि केजरीवाल गारंटी में जनता की समस्याओं के समाधान के साथ उनको लाभ पहुंचाने का प्रयार किया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं को भत्ता, 24 घंटे बिजली, 300 यूनिट फ्री बिजली के साथ लोगों के सारे पुराने बिजली के बिलों के बकाये को माफ किया जाएगा. उन्होंने यह भी बतया कि आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि सरकार बनने पर महिलाओं और बुजुर्गों के लिए परिवहन की बस सेवा पूरे प्रदेश में फ्री रहेगी.  इसके साथ ही शिक्षा में क्षेत्र में यूपी के बजट का 25 प्रतिशत खर्च करने और अस्पतालों व मूलभूत सुविधाओं को पूरी तरह से जनता को देने का काम आम आदमी पार्टी करेगी.

     राज्य सभा सांसद ने लोगों से यह भी कहा आम आदमी पार्टी गंदगी राजनीति पर यूपी में लगाने आई है झाडू, पार्टी का साथ अपना बहुमूल्य वोट देकर दें. उन्होंने लोगों को केजरीवाल गारंटी पत्र (घोषणा पत्र) बांटे और केजरीवाल के दिल्ली मॉडल के उदाहरण भी दिये. संजय सिंह ने बीते दिन उत्तर विधानसभा में प्रत्याशी अमित श्रीवास्तव को जिताने के लिए भी जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अमित श्रीवास्तव को भारी मतों से जीत दिलाने को कहा. उन्होंने की यूपी में सरकारों ने केवल जनता को लूटने का कार्य किया है। भ्रष्टाचार और घोटाले किये हें। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर वर्तमान की सरकार में किये गये सारे घाटालों की जांच कराई जाएगी और जनता की एक-एक पाई को वापस लौटाने का काम भी आम आदमी पार्टी यूपी में करेगी। चुनाव प्रचार के दौरान जहां पार्टी के कार्यकर्ता जोश से भरे हुए थे वहीं आम लोगों से भी पार्टी के नेताओं को खासा समर्थन मिला। चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का भी उत्साह देखते ही बन रहा था.