logo-image

AAP विधायक राघव चड्ढा ने योगी सरकार को लेकर फैलाई अफवाह, नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली की आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढ़ा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि दिल्ली से आने वाले लोगों की पुलिस पिटाई कर रही है.

Updated on: 29 Mar 2020, 12:20 PM

नोएडा:

एक तरह देशभर में कोरोना वायरस के निपटने के लिए मदद के लिए सामने आ रहे हैं. हर कोई पलायन कर रहे लोगों को लेकर फिक्रमंद है तो दूसरी ओर इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा (MLA Raghav Chaddha) के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-20 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 13 दिन में बढ़ गए 900 मरीज, ICMR ने कोरोना सामुदायिक संक्रमण किया खारिज

शनिवार को विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली से यूपी की तरफ जाने वाले लोगों को योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है. जैसी ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उसने राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन पुलिस तब तक उसका स्क्रीनशॉट ले चुकी थी. इसके बाद राघव चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

सेक्टर-20 थाने में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस एफआईआर में राघव चड्ढा पर अवफाह फैलाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. राघव चड्ढ़ा के ट्वीट के बाद ही इस मामले में उन पर सवाल उठने शुरू हो गए थे. जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी मिली, उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः किरायेदार वेरिफिकेशन को गया था कॉन्सटेबल, बाद में घर में घुसकर किया रेप

क्या लिखा था ट्वीट में
राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट कर कर लिखा, 'योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं. योगी जी बोल रहे हैं कि – तुम लोग दिल्ली क्यों गए? अब तुम लोगों को दिल्ली कभी नहीं जाने दिया जाएगा.'