News Nation Logo

24 जून से लखनऊ में 3 दिन तक होंगी AAP की बैठकें, संगठन विस्तार को लेकर होगी चर्चा

आम आदमी पार्टी संगठन के विस्तार की तेजी से तैयारी में जुट गई है. पार्टी आगामी नगर निगम चुनावों को देखते हुए संगठन के पंचायत, यूथ और छात्र विंग प्रदेश स्तरीय बैठक कर बूथ स्तर तक संगठन निर्माण करेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Jun 2022, 08:57:51 PM
lkh

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी संगठन के विस्तार की तेजी से तैयारी में जुट गई है. पार्टी आगामी नगर निगम चुनावों को देखते हुए संगठन के पंचायत, यूथ और छात्र विंग प्रदेश स्तरीय बैठक कर बूथ स्तर तक संगठन निर्माण करेगी. इसी क्रम में लखनऊ के गोमतीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में 24, 25 और 26 जून को लगातार तीन दिन बैठकें होंगी. इनमें भाग लेने वाले पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी भी सौंपी जाएंगी. यह जानकारी निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता महेन्द्र प्राताप सिंह ने गुरुवार को दी. उन्होने बताया कि आम आदमी पार्टी अब आगामी जो भी चुनाव होंगे उन्हे जोर-शोर से लड़ेगी. साथ ही संगठन को भी मजबूत करेगी.

यह  भी पढ़ें : New Traffic Rule: अब सारे कागज होने पर कटेगा 2000 रुपए का चलान, नियमों में हुआ ये बदलाव

24 जून को पंचायत प्रकोष्ठ की प्रदेश स्तरीय बैठक होगी जिसमें सभी जिलों के पूर्व पदाधिकारी भाग लेंगे। इस बैठक का नेतृत्व पंचायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनय पटेल करेंगे. जबकि 25 जून को युथ विंग की बैठक प्रदेश अध्यक्ष पंकज आवाना के नेतृत्व में होगी। 26 जून को छात्र विंग (सीवाईएसएस) की बैठक का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे करेंगे. हरियाणा के नगर निगम में मिली सफलता को देखते हुए संगठन यूपी के नगर निगम चुनावों में पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है. इसके लिए बूथ स्तर तक कार्यकर्ता का निर्माण और पूर्व पदाधिकारियों को नई जिम्म्मेदारी जिलों में संगठन के विस्तार के लिए दी जाएगी.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पंजाब के बाद हरियाणा में मिली जीत से काफी उत्साहित हैं. यूपी में भी जीत का परचम फहराने के लिए संगठन के विस्तार में तेजी से जुटे हैं. उन्होने बताया कि पूरे प्रदेश के हर जिले में संगठन को विस्तार दिया जाएगा. साथ ही संगठन की मजबूती के लिए कार्यक्रम किये जाएंगे.

 

 

First Published : 23 Jun 2022, 08:57:51 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.