logo-image

छेड़छाड़ की शिकार छात्राओं से आप नेता संजय सिंह ने की मुलाकात

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह शनिवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे. आप नेता संजय सिंह ने वहां छेड़छाड़ की शिकार 17 छात्राओं और उनके परिवार से मुलाकात की.

Updated on: 11 Dec 2021, 09:31 PM

highlights

  • संजय सिंह ने छात्राओं को सुरक्षा दिलाने की मांग जिला प्रशासन से की 
  • प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह शनिवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे 
  • पीड़ित छात्राओं की जांच फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की मांग की 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह शनिवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे. आप नेता संजय सिंह ने वहां छेड़छाड़ की शिकार 17 छात्राओं और उनके परिवार से मुलाकात की. उन्‍होंने इस शर्मनाक घटना में दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की. इसकी सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में कराने की मांग की. बताया गया कि इस घटना से पीड़ित छात्राओं के साथ उनके परिवारीजन डरे हुए हैं. ऐसे में उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए. उन्होने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है.

यह भी पढ़ें : इस बैंक के ग्राहकों की हुई चांदी, फ्री में मिल रहा 2 लाख रुपए का फायदा

संजय सिंह ने कहा कि पीड़ित छात्राओं व उनके परिजनों को डराया जा रहा है. प्रैक्टिकल परीक्षा के नाम पर 18 नवंबर को छात्राओं पर कॅालेज में रहने का दबाव बनाया गया. उन्हे खिचड़ी  के साथ नशीला पदार्थ देकर उनके साथ यौन शोषण किया गया. इसके बाद उन्हे धमकाया गया कि यदि किसी को बताया तो प्रैक्टिकल परीक्षा में फेल कर दिया जाएगा. काफी संकोच के बाद बच्ची ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया. फिर काफी दिन तक पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. इससे साफ जाहिर होता है कि राज्य में गुंडाराज कायम है. किसी की कोई सुनने वाला नहीं है. पर जनता रूलिंग पार्टी के लोगों की चाल समझ गई है. 

आप प्रभारी संजय सिंह ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराने की मांग की है. साथ ही पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया करान के लिए भी जिला प्रशासन से कहा है. इस दौरान इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान, प्रदेश सचिव अंकुश चौधरी, मनीष सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मुलाकात के समय मौजूद रहे.