News Nation Logo
Banner

14 अगस्त को होने वाली तिरंगा संकल्प यात्रा की तैयारी में जुटी AAP,बैठक कर लोगों को सौंपी गई जिम्मेदारी

15 अगस्त आज़ादी की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त की प्रस्तावित तिरंगा यात्रा जो राज्यसभा सांसद संजय सिंह की नेतृत्व में निकलनी है. उसको लेकर प्रदेश के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की अध्यक्षता में तैयारी बैठक संपन्न हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 04 Aug 2022, 05:38:04 PM
tiranga yatra 2

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में निकाली जायेगी तिरंगा संकल्प यात्रा
  • तिरंगा यात्रा का उद्देश्य प्रेम, सद्भावना एवं आपसी भाईचारे को जीवित कर उच्च स्तर पर ले जाना है

नई दिल्ली :  

15 अगस्त आज़ादी की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त की प्रस्तावित तिरंगा यात्रा जो राज्यसभा सांसद संजय सिंह की नेतृत्व में निकलनी है. उसको लेकर प्रदेश के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की अध्यक्षता में तैयारी बैठक संपन्न हुई. बैठक को सफल बनाने के लिए सभी ने सार्थक चर्चा की है. आपको बता दें की ये बैठकें विधानसभा और वार्ड स्तर तक की जायेगी.  बैठक में सभाजीत सिंह द्वारा सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं से लेकर जनता तक से अपील की गई है की वो इस आयोजन का हिस्सा बनें और अपनी ज़िम्मेदारियाँ निभाएं.  जिससे देश का विकास हो. इस महत्वपूर्ण बैठक में विभिन्न क्षेत्रों से कार्यकर्ता उपस्थित रहे और तिरंगा संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए पूर्ण रूप से उत्साहित दिखे.

यह भी पढ़ें : अब वंदेभारत ट्रेन में नहीं खा सकेंगे नॅानवेज, IRCTC ने लगाई रोक

जिसके लिए सभी सदस्यों ने यात्रा सम्बंधित अपनी राय.देकर सकारात्मकता और ऊर्जा का प्रमाण दिया. सभाजीत सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा तिरंगा संकल्प यात्रा का उद्देश्य उत्तर प्रदेश की जाति, धर्म और नफरत की राजनीति को बदलकर प्रेम, सद्भावना एवं आपसी भाईचारे को जीवित कर उच्च स्तर पर ले जाना है. उन्होनें कहा की तिरंगा हर एक भारतीय के लिए गर्व और गौरव का प्रतीक है.  इस अहम् बैठक में सभी बिंदुओं पर ध्यान देते हुए यात्रा को सफल बनाने के लिए सशक्त क़दम उठाये गए हैं.

इस बैठक में निवर्तमान प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल अयोध्या प्रांत के अध्यक्ष सूरज प्रधान, कैंट विधानसभा के प्रभारी इंजीनियर अजय कुमार पूर्वी विधानसभा के प्रभारी आलोक सिंह, रविकांत तिवारी, राम सागर शुक्ला सानिया मिर्जा महेश राठौर ललित बाल्मीकि राजेश रावत डॉ एस पी पांडे, ज्ञान प्रकाश भगत, रवि रावत कश्मीर सिंह, जॉनी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

First Published : 04 Aug 2022, 05:38:04 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.