logo-image

आप CYSS ने प्रदेश और जिला स्तर पर संगठन का विस्तार किया 

छात्र युवा संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने आप प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से अनुमति मिलने के बाद प्रदेश और जिला संगठन का विस्तार किया है.

Updated on: 09 Aug 2022, 09:20 PM

लखनऊ:

छात्र युवा संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने आप प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से अनुमति मिलने के बाद प्रदेश और जिला संगठन का विस्तार किया है. वंश राज दुबे ने कहा कि प्रदेश और  जिलों में संगठन के विस्तार की महत्ता को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है, जिसमें लोगों को विभिन्न पदों की जिम्मेदारियां सौंपी गई है. वंश राज दुबे ने कहा कि जिस प्रकार जनता को आम आदमी पार्टी और पार्टी के सकारात्मक कार्यों पर विश्वास है इसको देखते हुए संगठन का विस्तार किया जा रहा है, जिससे आम जनमानस आसानी के साथ अपनी समस्याओं से पार्टी के जिम्मेदार को अवगत करा सके. 

इस महत्वपूर्ण अवसर पर छात्र युवा संघर्ष समिति ने राज्य सचिव के रूप में चेतन गुप्ता को अलीगढ़ के लिए, सौरभ वर्मा को अंबेडकर नगर के लिए, कौशल शर्मा को बुलंदशहर के लिए, मोहम्मद लइक को लखीमपुर के लिए और मोहम्मद जुबेर को प्रयागराज के लिए नियुक्त किया गया है. उत्तर प्रदेश राज्य संचार टीम के लिए यशवीर सिंह को जालौन के लिए, मोहम्मद वारिस को लखनऊ के लिए, अमन गुप्ता को लखनऊ के लिए और अभय सिंह को हरदोई के लिए नियुक्त किया गया है. 

इसी संदर्भ में छात्र युवा संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश ने हर जिले में अध्यक्ष पद हेतु लोगों को नियुक्त किया है जिनमें से  शिवभान गौतम को बस्ती के लिए, धर्मेंद्र सिंह को महोबा के लिए, सुनील यादव को मऊ के लिए, नित्या पांड्या को गोरखपुर के लिए, नवनीत सिंह को हमीरपुर के लिए, कृष्ण कुमार को बलिया के लिए, संदीप शुक्ला को चित्रकूट के लिए, अनुज कुमार को बिजनौर के लिए और अर्जुन सिंह बघेल को अलीगढ़ के लिए जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है. सभी चयनित लोगों ने अपने दायित्वों का ईमानदारी के साथ निर्वाह करने हेतु प्रण लिया है.