logo-image

आम आदमी पार्टी का दावा, उत्तर प्रदेश में योगी और ओवैसी का अवैध गठबंधन

आम आदमी पार्टी आये दिन सत्ताधारी बीजेपी और सीएम योगीआदित्यनाथ को लेकर मीडिया में हमले किया करती है. पहले सोमनाथ भारती को लेकर आम आदमी पार्टी ने बवाल किया और 'आप' के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी और AIMIM को परदे के पीछे से गठबंधन की बात कही है.

Updated on: 14 Jan 2021, 07:32 PM

नई दिल्ली:

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी दलों ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दीं हैं. यूपी के प्रमुख सियासी दलों भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी भी अपना दम भरने के लिए यूपी चुनाव में हुंकार भरने की तैयारी कर रही है. आम आदमी पार्टी आये दिन सत्ताधारी बीजेपी और सीएम योगीआदित्यनाथ को लेकर मीडिया में हमले किया करती है.

पहले सोमनाथ भारती को लेकर आम आदमी पार्टी ने बवाल किया और 'आप' के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी और AIMIM को परदे के पीछे से गठबंधन की बात कही है. संजय सिंह ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी मंच पर एक दूसरे के विरुद्ध हुंकार भरते हैं और परदे के पीछे प्यार करते हैं. 

आप नेता संजय सिंह ने ये भी बताया कि ये बात बीजेपी के एक ज़िम्मेदार सांसद ने बतायी है कि UP में भाजपा और AIMIM के बीच गठबंधन हो चुका है, अब यहां दो AIMIM चुनाव लड़ेंगी, एक AIMIM योगी और एक AIMIM ओवैसी के नेतृत्व में.