logo-image

यूपी: आम आदमी पार्टी ने बदली अपनी रणनीति, पंचायत चुनाव में दमखम के साथ उतरेगी

आम आदमी पार्टी ने चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बदल ली है. अरविंद केजरीवाल पार्टी को मजबूत करने के लिए पंचायत चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

Updated on: 02 Sep 2019, 06:05 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बदल ली है. अरविंद केजरीवाल पार्टी को मजबूत करने के लिए पंचायत चुनाव लड़ने का फैसला किया है. यूपी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि 2020 में पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

सभाजीत सिंह ने बताया कि 15 सितंबर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा. इसमें नए और पुराने कार्यकर्ताओं को दोबारा जोड़ा जाएगा. वो कार्यकर्ता जो पार्टी से रूठे हुए हैं उन्हें मनाकर फिर से अपने साथ लाया जाएगा. सदस्यता अभियान 3 महीने तक चलेगा. उन्होंने बताया कि जिला, मंडल और प्रदेश अध्यक्ष पर पार्टी को मजबूत किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान के मंत्री कुरैशी ने कहा, कश्मीर से प्रतिबंध हटाए बिना कोई बातचीत नहीं

इधर दिल्ली में विधानसभा चुनाव को देखते हुए केजरीवाल सरकार पूरी तैयारी में जुट गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पांच साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे. वह जनसंवाद यात्रा पर निकलेंगे.

और पढ़ें:30 लाख से ज्‍यादा ट्वीट हुआ Happy Birthday Pawan Kalyan, साउथ के अमिताभ हैं पवन

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने पांच वर्ष में आम आदमी के लिए बहुत कुछ किया है. 'जनसंवाद यात्रा' का मकसद सरकार की योजनाओं पर लोगों से उनकी राय जानना है.