logo-image

AAP कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएंगे केजरीवाल गारंटी- संजय सिंह

संजय सिंह ने भाजपा पर करारा हमला बोलते भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए हर वनसभा क्षेत्र में पांच-पांच लोगों की 20 डोर-टू-डोर कैंपेनिंग टीम बनाएगी.

Updated on: 09 Jan 2022, 10:50 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह ने रविवार को प्रदेश कार्यालय पर प्रेस वार्ता करके चुनाव आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वर्चुअल चुनाव प्रचार का निर्णय लेने की सराहना की. यह आशा जताई कि चुनाव आयोग सभी दलों द्वारा इसका अनुपालन सुनिश्चित कराएगा. इस मौके पर बेरोजगारी और भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर संजय सिंह ने भाजपा पर करारा हमला बोलते भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए हर वनसभा क्षेत्र में पांच-पांच लोगों की 20 डोर-टू-डोर कैंपेनिंग टीम बनाएगी.

संजय सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग का निर्णय सराहनीय है, क्‍योंकि लोगों का जीवन अमूल्‍य है. हमने वर्चुअल रैली की. वाराणसी में प्रस्‍तावित केजरीवाल गारंटी रैली को लखनऊ से मैंने वर्चुअल संबोधित किया तो उसमें डेढ़ लाख लोग जुड़े. उन तक हमने अपनी बातें पहुंचाईं. आम आदमी पार्टी पहले से ही वर्चुअल प्रचार के रास्‍ते पर चल रही है. इसके साथ ही संजय सिंह ने आप के भीड़ रहित चुनाव प्रचार अभियान की योजना साझा की. बताया कि 2013, 2015, 2020 के दिल्‍ली चुनाव हों या 2019 का लोकसभा चुनाव आप डोर-टू-डोर कन्‍वेंसिंग करती रही है.

उन्होंने कहा हमारी सरकार बनी तो यूपी में तीन सौ यूनिट बिजली फ्री की जाएगी, बकाया बिल माफ किया जाएगा, सिंचाई के लिए बिजली फ्री होगी, हर साल 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे और जब तक रोजगार नहीं मिलता तब तक उन्‍हें पांच हजार रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्‍ता देंगे. नौकरी के लिए बस्‍ती के युवक की आत्‍महत्‍या पर दुख जताते हुए संजय सिंह ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया