News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

केजरीवाल की रैली यूपी की राजनीति में बदलाव का आधार बनेगी- संजय सिंह

संजय सिंह ने बताया कि यह रैली यूपी की राजनीति में बड़े बदलाव का आधार बनेगी. जिन मूलभूत मुद्दों पर अब तक यूपी की सियासत में बात नहीं होती थी, जनता के वो मुद्दे केजरीवाल के मंच पर गूंजेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Dec 2021, 10:31:07 PM
Sanjay Singh

Sanjay Singh (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की व्‍यवस्‍था बदलो महारैली को ऐतिहासिक बनाने में आम आदमी पार्टी की प्रदेश इकाई कोई कोरकसर नहीं छोड़ रही. शुक्रवार को रैली की तैयारी परखने के लिए प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह, पार्टी के प्रदेश के मुख्‍य प्रवक्‍ता वैभव माहेश्‍वरी स्‍मृति उपवन मैदान पहुंचे और तैयारी का जायजा लिया. वैभव माहेश्‍वरी ने बताया कि भव्‍य मंच तैयार है, बस कुछ काम बाकी है.

उन्होंने कहा कि जल्‍द पूरा कर लिया जाएगा. पंडाल में हजारों की संख्‍या में कुर्सियां लगाई जा रही हैं. तमाम जालियों से पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आम आदमी रैली में शामिल होने के लिए बस एवं निजी वाहनों से आएंगे. भीड़ को देखते हुए कार्यकर्ताओं को रैली स्‍थल पर मास्‍क वितरण की जिम्मेदारी दी गई है. जगह-जगह कोरोना संक्रमण की बाबत जागरूकता फैलाने वाले होर्डिंग भी लगाई जा रही हैं. आयोजन में कोविड प्रोटोकाल का पूरा ध्‍यान दिया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि यह रैली यूपी की राजनीति में बड़े बदलाव का आधार बनेगी. जिन मूलभूत मुद्दों पर अब तक यूपी की सियासत में बात नहीं होती थी, जनता के वो मुद्दे केजरीवाल के मंच पर गूंजेंगे. फ्री बिजली, बकाया बिजली बिल माफ, बहन-बेटियों एवं माताओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, मोहल्‍ला क्‍लीनिक, शिक्षा, हर साल 10 लाख रोजगार, प्रति माह पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्‍ता आदि मुद्दों पर केजरीवाल पार्टी की योजना आम अवाम के सामने रखेंगे.

प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी पूरे जोर-शोर से जारी है. प्रदेश स्‍तर के तमाम पदाधिकारियों को अलग-अलग क्षेत्रों का रैली प्रभारी बनाया गया है. इनके नेतृत्‍व में उन क्षेत्रों के विधानसभा प्रभारी भी अपने समर्थकों के साथ महारैली में आएंगे.

First Published : 31 Dec 2021, 10:31:07 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.