News Nation Logo
Breaking
Banner

आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए लांच किया कैंपेन सॉन्ग

आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए “यूपी का कचरा साफ करने आया है, यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है, पहली पहली बार झाडू छाप आया है” गीत को लांच किया. इस गीत को आम आदमी पार्टी बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लोकेश सिंह ने तैयार

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Jan 2022, 08:42:44 PM
aap sanjay singh

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए “यूपी का कचरा साफ करने आया है, यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है, पहली पहली बार झाडू छाप आया है” गीत को लांच किया. इस गीत को आम आदमी पार्टी बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लोकेश सिंह ने तैयार किया है और स्वर मशहूर गायिका अंतरा ने दिये हैं. सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने इस गीत की लांचिंग की जानकारी पत्रकारों को दी. उन्होंने कहा कि आजादी के आंदोलन से लेकर परिवर्तन की कोई भी लड़ाई पूरी दुनियां में लड़ी गई तो उसमें गीतों का बड़ा रोल रहा। गीतों के जरिये अपनी बात पहुंचाने का एक बड़ा ही अच्छा तरीका समय-समय पर आंदोलनों ने इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़ें : Bank Fraud: अब फोन कॉल से भी बैंक अकाउंट हो रहे खाली, ये है ठगी का नया तरीका

उन्होंने कहा कि मुझे याद है लोकनायक जय प्रकाश जी के आंदोलन के गीत आज तक हम लोगों को याद हैं. अन्ना जी के आंदोलन में हम लोगों ने तमाम गीत इस्तेमाल किया लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का काम किया. सबसे पापुलर सांग चुनावी राजनीति में जब हम लोग आए वो एक-एक व्यक्ति के जुबान पर  आ गया, इसी तरह का प्रयास बिहार के लोकेश जो बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए एक गीत तैयार किया है. जिसे अंतरा सिंह  ने अच्छी गायिका है उनके साथ मिलकर किया है. इसका टैग लाइन आया है “यहां भी केजरीवाली का झाडू छाप आया है, पहली-पहली बार झाडू छाप आया है” 

यह गीत उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपने गीत के रूप में अपना संदेश पहुंचाने के रूप में इस्तेमाल करेगी. आप गीत सुनेंगे तो इसमें बिजली की बात, शिक्षा की बात, बेरोजगारी भत्ता की बात, एक हजार रुपये माताओं-बहनों के लिए जो देने योजना है उसकी बात. उन तमाम योजनाओं की बात गीत में है. आपको बता दें कि ये हमारा कैंपेन सॅान्ग है.प्रदेश के चुनावी अभियान के लिए और ये गीत हमारी 403 विधानसभाओं में पहुंच जाएगा। डोर टू डोर कम्पेनिंग करने वाले हमारे जितने भी लोग हैं उनतक पहुंच जाएगा.

First Published : 17 Jan 2022, 08:42:44 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.