News Nation Logo
Banner

ऐसा करना चाहता था युवक इसलिए खुद पर ही चलवाई गोली, लेकिन उसे नहीं पता था कि...

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने खुद के ऊपर ही हमला करवा लिया.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 05 Sep 2019, 09:38:02 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने खुद के ऊपर ही हमला करवा लिया. इस हमले में युवक को पैर में गोली लगी है. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि युवक ने तीन लोगों के फंसाने के लिए खुद पर हमला कराया था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ झूठी शान के लिए भाई ने बहन के साथ कर दिया ऐसा डरावना काम

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारी थी. युवक की पहचान शाकिर पुत्र बाबू खां निवासी नसबंदी कॉलोनी थाना, लोनी के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पैर में गोली लगने से घायल शाकिर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ेंः टॉयलेट के अंदर कक्षा-6 के छात्र ने कक्षा-3 की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे खुला भेद

इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. काफी छानबीन और जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया. एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हुए हमले के मामले में शाकिर नाम के व्यक्ति ने खुद ही अपने ऊपर हमला कराया था. उन्होंने बताया कि शाकिर ने तीन लोगों को फंसाने के लिए यह पूरा प्लान बनाया था.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 05 Sep 2019, 08:37:45 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×