News Nation Logo

BREAKING

Banner

घर में घुस गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद के सिर में भी मारी गोली

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तथाकथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद भी जान दे दी.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Sep 2019, 01:12:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तथाकथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद भी जान दे दी. गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में दोनों के खून से लथपथ शव मिले. बाद में दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई. घटना राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोहल्ला की है.

यह भी पढ़ेंः फर्जी दरोगा बनकर पुलिस लाइन में गुजारे 3 दिन, एक गलती ने खोल दी सारी पोल-पट्टी

मृतक युवक की पहचान बस्ती के रहने वाले मदन लाल (26 साल) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि लखनऊ के हसनगंज इलाके में मृतक लड़का और लड़की एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में किराये पर रहते थे. एक कमरे में लड़का रहता था और दूसरे कमरे में लड़की अपनी बहन के साथ रहती थी. मृतक लड़की एक निजी अस्पताल में काम करती थी. पिछले 3-4 साल के दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो दोनों शादी करना चाह रहे थे.

यह भी पढ़ेंः बिजली विभाग के जेई का कटा चालान, तो गुस्से में घंटों तक काटे रखी थाने-चौकी की बिजली

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से किसी बात पर उन दोनों बीच अनबन थी. इसी को लेकर शुक्रवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उसको गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया. बाद में खुद को भी उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

First Published : 21 Sep 2019, 01:12:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×