logo-image

उत्तर प्रदेश में महिला को घर से घसीटकर पीटा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में खुलेआम दबंगई का मामला सामने आया है, जहां एक महिला को कुछ लोगों ने जमकर पीटा. वही मौजूद किसी सख्स ने इसका वीडियो बना लिया, तो मामला काफी चर्चा में आ गया.

Updated on: 30 May 2021, 05:04 PM

highlights

  • यूपी में दबंगों ने महिला को घर से घसीटकर पीटा
  • महिला को पीटते रहे दबंग मूक दर्शक बने लोग
  • महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में खुलेआम दबंगई का मामला सामने आया है, जहां एक महिला को कुछ लोगों ने जमकर पीटा. वही मौजूद किसी सख्स ने इसका वीडियो बना लिया, तो मामला काफी चर्चा में आ गया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. आरोप है कि पुलिस ने थाने से भगा दिया. कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के ग्राम वरीखुर्द में विवाहिता को घर से खींचकर दबंगों ने जमकर पीटा. इसका वीडियो सामने आया है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय राजीनामा लिखाकर पिता के साथ मायके भिजवा दिया. थाने में सुनवाई न होने पर महिला ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है.

वही कुछ लोग महिला को बचाते नजर आए जो वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है. की महिला को कुछ लोग पीट रहे हैं, जबकि कुछ लोग बचाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की जांच की गई तो यह वीडियो थाना तालबेहट की पुलिस चौकी तेरई फाटक के ग्राम बरीखुर्द निवासी महिला का निकला. जब पीड़िता कार्रवाई के लिए पुलिस चौकी पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाया पीड़िता के पिता को बुलवाकर राजीनामा लिखवाकर मायके भेजवा दिया. इधर, मध्य प्रदेश के जिला दतिया निवासी महिला के पिता सेनपाल ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है.वही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है.

यह भी पढ़ेंःक्लीनिक में इंतजार कराने पर भड़का मरीज, अंदर घुस डॉक्टर को चाकू से गोद डाला

यूपी में बढ़ रहा है क्राइम
उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से क्राइम के मामले मीडिया रिपोर्ट में ज्यादा आ रहे हैं इसके पहले उन्नाव जनपद में मंगलवार देर रात एक युवक ने 300 रुपए उधार के वापस न लौटने पर लात घूंसों से मारपीट कर वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी. घटना जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में हुई. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हत्या को लेकर परिजनों में आक्रोश पनप रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. परिजन की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई. वहीं हत्या का आरोपी मृतक का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः15 दिन पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध तो पति को आया गुस्सा, किया कत्ल, 3 बच्चों को भी मार डाला

300 रुपये के लिये की हत्या
दरअसल, अजगैन थाना क्षेत्र से करीब 5 किलोमीटर दूर खड़ेहरा गांव निवासी वृद्ध बाबूलाल ने गांव के रहने वाले सुनील से एक महीने पहले 300 रुपए उधार लिए थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात सुनील लड़खड़ाते हुए बाबूलाल के घर पहुंचा.  जहां उसने बाबूलाल से उधार रुपए वापस देने को कहा. जिस पर बाबूलाल ने पैसे अभी न होने की बात कहकर टाल दिया. जिस पर सुनील गुस्से से आग बबूला हो गया और गाली गलौज करने लगा. वहीं बाबूलाल पर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया.