News Nation Logo

लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी कर लड़का करता था ये घिनौना काम

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कहा कि वह कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे. अब तक करीब 10 से ज्यादा लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं. पुलिस ने उनके कब्जे से लड़कियों के कपड़े भी बरामद किए है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Mar 2021, 08:11:00 PM
Girls undergarments stealing gang in Meerut

लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी कर लड़का करता था ये घिनौना काम (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले गैंग का एक सदस्‍य गिरफ्तार
  • पुलिस को बताया अंडरगारमेंट्स चोरी करता था ये घिनौना काम
  • गैंग के एक और सदस्‍य की तलाश कर रही है पुलिस

मेरठ:

मेरठ में एक अजीब और बेहत ही घिनौना कारने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, सदर बाजार में लड़कियों के कपड़े चोरी करने वाले गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो कई बातों का खुलासा हुआ है. पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह किस कारण से लड़कियों के अंडरगारमेंट की चोरी करते थे. उसने बताया कि वह किस वजह से लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कहा कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे. पुलिस ने कहा कि उसने यह भी बताया कि इसमे कितने लोग शामिल हैं. पुलिस उसके दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें : महिलाओं के साथ फोन पर करता था अश्लील बातें, 66 शिकायतों के बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी

बता दें कि सदर बाजार के व्यापारियों ने रविवार को थाने में हंगामा कर लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी होने की वीडियो फुटेज पुलिस को सौंपी थी. व्यापारियों का आरोप था कि सदर बाजार एरिया में बाइक सवार लड़कियों के कपड़े चोरी कर रहे हैं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सोतीगंज के एक आरोपी रोमिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कि उसका एक दोस्त अक्कास अभी फरार चल रहा है, जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : योगी सरकार को हाई कोर्ट का झटका, पंचायत चुनाव में आरक्षण 2015 के आधार पर

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने कहा कि वह कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे. अब तक करीब 10 से ज्यादा लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं. पुलिस ने उनके कब्जे से लड़कियों के कपड़े भी बरामद किए है. साथ ही पुलिस फरार दोस्त की तफ्तीश कर रही है. पुलिस ने बताया कि लड़कियों के अंडरगारमेंट चोरी के मामले में और लोगों के जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 08:11:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.