logo-image

गाजियाबाद में अपने काम पर निकले एक शख्स रहस्यमय तरीके से गायब, पुलिस के हाथ खाली

गायब शख्स जयप्रकाश उस दिन अपनी कम्पनी के गेट तक भी सही सलामत पहुचा था. जो वहां लगे सीसीटीवी में भी दिखाई दे रहा है

Updated on: 20 Sep 2019, 05:20 PM

गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में घर से अपने काम पर निकले एक नामी कंपनी के कर्मचारी के रहस्यमय तरीके से गायब होने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसमें गायब कर्मचारी कंपनी के गेट तक आता साफ नजर आता है. जिसके बाद वो कंपनी बाहर से ही लौटता है और गायब हो जाता है. गायब हुए शख्स के परिवार ने कर्मचारी के अपहरण की आशंका जताई है. स्थानीय पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है. कर्मचारी के रहस्यमय तरीके से गायब होने की घटना को 2 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.

यह भी पढ़े- नीतीश कुमार ने कहा-बीजेपी से दोस्ती मजबूत, मिलकर जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटें

सनसनीखेज वारदात गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र इलाके की है. नामी कम्पनी में नोएडा निवासी गायब शख्स जयप्रकाश पिछले कई बर्षों से बतौर प्रोडक्शन ऑफिसर के पद पर काम करता था. बीती 18 तारीख को अपने घर से एक बैग लेकर साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित बिस्लरी कम्पनी के लिए निकला था. गायब शख्स जयप्रकाश उस दिन अपनी कम्पनी के गेट तक भी सही सलामत पहुचा था. जो वहां लगे सीसीटीवी में भी दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़े- चचा शिवपाल के लिए सपा के दरवाजे खुले, अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

इसके बाद यहां कम्पनी के गेट पर तैनात एक गार्ड से उसकी बातचीत होती है. जिसके बाद वो वापस लौट जाता है. जहां कुछ संदिग्ध लोग भी उसके पीछे जाते नजर आ रहे हैं. उसके बाद से ही अचानक रहस्यमय तरीके से जयप्रकाश गायब हो जाता है. उसका दो दिन बाद अब तक भी कोई सुराग नही मिलता है. पूरे घटनाक्रम में कंपनी के कुछ लोगों के मिले होने के साथ स्थानीय पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी गायब शख्स का परिवार लगा रहा है. परिवार के कई सवाल हैं, जिनके जवाब एक नामी कम्पनी में कार्यरत शख्स के गायब हो जाने के दो दिन बाद भी पुलिस के पास नही है.

यह भी पढ़े- China Open 2019: क्वार्टर फाइनल में हारे बी. साई प्रणीत, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त

परिवार का कहना है कि जब सीसीटीवी में गायब शख्स बैग लेकर आता और गार्ड से बातचीत के बाद जाता नजर आ रहा तो उसका बैग कम्पनी के गेट पर कैसे मिल गया. जब गायब शख्स का बैग यहां बिस्लरी कम्पनी के गेट पर पड़ा था जिसे पुलिस को भी सौंपा गया तो स्थानीय पुलिस और कम्पनी के किसी स्टाफ ने गायब जयप्रकाश के परिवार को बताने की जहमत तक क्यों नहीं उठाई?

यह भी पढ़े- खराब अंपायरिंग के वजह से हारे भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया, कोच योगेश्वर दत्त ने जाहिर की नाराजगी

वहीं इस पूरे मामले को लेकर गाजियाबाद पुलिस के आलाधिकारीयो का कहना है कि गायब युवक का ट्रांसफर किसी अन्य जगह किया गया था. जिसके बाद वो युवक अगले दिन यहां पहुचा और अपना बैग और मोबाइल भी कंपनी के गेट पर छोड़ कर चला गया. कुछ उसके गांव के युवक उसके साथ जाते दिखाई दे रहे हैं. थाना लिंक रोड पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.