logo-image

शादी से नाखुश युवक ने मौत को लगाया गले, सड़क किनारे कार में मिला शव

मिर्जापुर थाना क्षेत्र में शिवालिक पहाड़ियों के बीच सड़क किनारे कार में मिला शव, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी देहात, क्षेत्राधिकारी बेहट एवं मिर्जापुर पुलिस

Updated on: 11 Jul 2022, 03:09 PM

News Delhi :

एक युवक का शव शिवालिक पहाड़ियों में स्थित नौगाजा पीर के पास कार में बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मिर्जापुर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर उच्च अधिकारी को सूचना दी सूचना मिलते ही एसपी देहात एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट मौके पर पहुंच गए. मामला सहारनपुर जनपद की बेहट तहसील के मिर्जापुर थाना क्षेत्र का है. एक व्यक्ति ने ने मिर्जापुर पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव शिवालिक पहाड़ियों में नो गजे पीर के पास एक कार में पड़ा है. सूचना मिलते ही मिर्जापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हृदय नारायण सिंह मयफोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी. सूचना मिलते ही एसपी देहात सूरज राय एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट मुनीश चंद्र मौके पर पहुंच गए.

मौके पर फौजी पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फारेंसिंक टीम को बुलाएगा. युवक के शव के पास से एक जहरीले पदार्थ की शीशी भी बरामद हुई हैं. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया. शव की पहचान पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के डालूवाला खुर्द निवासी मनमोहन उर्फ मोहन पुत्र रमेश के रूप में हुई है. शव की पहचान पोंटा साहिब से आ रहे हैं उसके एक रिश्तेदार ने की है उसने ही पुलिस को बताया कि मृतक युवक की शादी 8-9 जुलाई को होनी थी. मृतक युवक अपनी शादी से नाखुश था जिसके चलते वह 5 तारीख को घर से लापता हो गया था. 6 तारीख को पता लगने पर परिजन मेरठ में रह रहे उसके दोस्त के पास से उसे ले आए थे परंतु दोबारा घरवालों को चकमा देकर फरार हो गया था, जिसका सोमवार को कार में शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. घटना के संबंध में एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि मृतक युवक अपनी शादी से नाखुश था. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है परंतु आगे की कार्यवाही जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगी.