logo-image

बरेली में एक शख्स ने पुलिस की पिस्तौल छीनकर चला दीं ताबडतोड़ गोलियां

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने उस समय एक कान्स्टेबल से कथित तौर पर पिस्तौल छीन ली और गोली चला दी जब पुलिस की टीम ने उसे हिरासत में लेने का प्रयास किया.

Updated on: 23 Sep 2020, 02:13 AM

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने उस समय एक कान्स्टेबल से कथित तौर पर पिस्तौल छीन ली और गोली चला दी जब पुलिस की टीम ने उसे हिरासत में लेने का प्रयास किया. यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान गबरू (25) के तौर पर की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि साथ ही उससे पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के अनुसार घटना फतेहगंज पूर्व क्षेत्र में सोमवार रात में हुई जब कुछ ग्रामीण गबरू को पुलिस को सौंप रहे थे.

पुलिस ने बताया कि गबरू अपने दो सहयोगियों के साथ एक गांव स्थित एक घर में लूट के इरादे से घुसा था. पुलिस ने बताया कि हालांकि उनकी योजना तब विफल हो गई जब घर के निवासी जाग गए और तीनों व्यक्तियों का विरोध किया. उन्होंने बताया कि बाद में कुछ ग्रामीणों ने गबरू को पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि गबरू के फरार साथियों की तलाश की जा रही है.