News Nation Logo

बड़ी संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Aug 2022, 09:14:32 PM
AAP

बड़ी संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की (Photo Credit: News Nation)

लखनऊ:  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं. इसी संदर्भ में राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी कार्यालय में लखनऊ निवासी महेंद्र राज ने बड़ी संख्या में साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मुख्य रूप से राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी और बलिया के निवासी नवतेज कुमार और जौनपुर के निवासी ऋषभ रंजन ने जो गुड़गांव में टाटा कंसलटेंसी सर्विस में कार्यरत हैं आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, निवर्तमान महासचिव दिनेश पटेल और यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष ललित वाल्मीकि भी मौजूद रहे. सभाजीत सिंह ने वहां मौजूद बड़ी संख्या में लोगों से अपील की कि वह आम आदमी पार्टी के नियमों और दी गई जिम्मेदारियों का कर्तव्य निभाएं और समाज में हर तरह की समस्याओं से अवगत होकर उसका निवारण करने की भरपूर कोशिश करें जिससे जनता को लाभ हो सके. 

दिनेश पटेल ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और समाज हित में किए गए प्रयास ही हैं, जिसका प्रमाण है कि आज हर दिन बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज हर व्यक्ति आम आदमी पार्टी से जुड़ कर समाज सेवा करना चाहता है. उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, अच्छी यातायात व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर आम जनमानस में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वहां मौजूद सभी लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और संकल्प लिया कि वह ईमानदारी निष्ठा और लगन के साथ पूर्ण रुप से पार्टी में अपना सहयोग देंगे.

First Published : 25 Aug 2022, 09:14:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.