News Nation Logo
Banner

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

दोपहर एक बजे थाना विजयनगर के सिद्धार्थ विहार क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा मोनी नामक युवक को गोली मारी गई थी.

Written By : हिमांशु शर्मा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Jun 2019, 06:11:46 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई. इस दौरान 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी किसी तरह भागने में कामयाब हो गया. दोनों बदमाश एक व्यक्ति को गोली मार कर भाग रहे थे. पुलिस ने इसके कब्जे से बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें- बीजेपी पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बोला हमला, कहा- ऐसी डबल इंजन वाली सरकार क्या लाभ

जानकारी के मुताबिक, दोपहर एक बजे थाना विजयनगर के सिद्धार्थ विहार क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा मोनी नामक युवक को गोली मारी गई. इसकी सूचना मिलते ही थाना विजयनगर एसएचओ श्यामवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया. दोपहर करीब दो LNT से आगे चलकर बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई.

यह भी पढ़ें- उन्नाव की जेल में कैमरा, पिस्तौल और फिर अपराधियों का एक्शन, प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलिस ने बदमाशों की फायरिंग में आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. उसका साथी किसी तरह भाग निकला. उसकी तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते सीओ धर्मेंद्र चौहान भी मौके पर पहुंचे. सीओ धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि घायल बदमाश का नाम आमिर पुत्र मुरसत है और विजयनगर का रहने वाला है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह विजयनगर थाना के धारा 307 IPC में वांछित था और 15 हज़ार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 27 Jun 2019, 06:11:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×