News Nation Logo

घाटे से परेशान व्यापारी ने बीवी बच्चों को मारा, फिर आत्महत्या कर ली

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के अनुसार, नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि वह लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं.

Bhasha | Updated on: 14 Feb 2020, 01:58:59 PM
घाटे से परेशान व्यापारी ने बीवी बच्चों को मारा, फिर आत्महत्या कर ली

घाटे से परेशान व्यापारी ने बीवी बच्चों को मारा, फिर आत्महत्या कर ली (Photo Credit: फाइल फोटो)

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां व्यापार में घाटे से परेशान एक व्यापारी ने शुक्रवार को बीवी बच्चों की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने आज यहां बताया कि आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति पत्नी ने शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली. मरने से पहले व्यापारी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है. जब तक पुलिस पहुंची, चारों की मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ कचहरी में वकील पर हमले के मामले में बार एसोसिएशन महामंत्री समेत 17 पर मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के अनुसार, नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि वह लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने बताया कि वह ऊपर के कमरे में सो रहा है. पुलिस जब ऊपर पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर बच्चों के शव पड़े थे वहीं दूसरे कमरे में बिस्तर पर पत्नी की लाश और पति का शव फांसी पर लटका हुआ मिला.

यह भी पढ़ेंः जेपी नड्डा की नई टीम में यूपी कोटे से तीन नेता हो सकते हैं शामिल

घटना की सूचना मिलते ही आईजी, जोन, विजय सिंह मीणा और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई. एसपी ने बताया कि मौके से मिले सुसाइड नोट में आर्थिक समस्या के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 14 Feb 2020, 01:58:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.