News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश: हवा में उछलते हुए ट्रेन के आगे आकर गिर गई कार, फिर हुआ कुछ ऐसा

फिलहाल रेलवे और आरपीएफ के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि यह कोई हादसा था या फिर कोई साजिश.

Written By : रामबिलास सक्सेना | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 08:09:17 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते टल गया. यहां एक स्कॉर्पियो कार लखनऊ-मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर आकर गिर गई. रेलवे ट्रैक से गुजर रही वाराणसी-देहरादून (14265) जनता एक्सप्रेस ट्रेन ने कार को जोरदार टक्कर मारी. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. साथ ही ट्रेन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे के चलते लगभग डेढ़ घंटे तक कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशन पर खड़ी रही. फिलहाल रेलवे और आरपीएफ के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि यह कोई हादसा था या फिर कोई साजिश.

यह भी पढ़ें- INS विक्रमादित्य पर लगी आग को बुझाने में रतलाम का लाल शहीद

घटना रात करीब 1 बजे थाना सदर बाजार क्षेत्र के टाउन हाल रेलवे पुल की है. जहां एक स्कॉर्पियो कार पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गई. इसी बीच लखनऊ (Lucknow) से मुरादाबाद जा रही 14265 वाराणसी-देहरादून जनता एक्सप्रेस (Janta Express) ने स्कॉर्पियो कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. कार में उस वक्त कोई सवार नहीं था. बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रेन पलटने से बच गई. टक्कर के बाद कार कई किलोमीटर तक ट्रेन के इंजन में फंसकर घिसटती चली गई.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: आगरा से झांसी जा रही ट्रेन हादसे का शिकार, पटरी से उतरे चार डिब्बे

जनता एक्सप्रेस (Janta Express) का इंजन अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाने से लगभग 1 घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही. साथ ही कई और ट्रेनों को पीछे अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दिया गया. ट्रैक पर गिरी कार किसकी है और ट्रैक पर कैसे पहुंची. इस बात की जांच करने में आरपीएफ (RPF) और रेलवे का अधिकारी जुट गए हैं. अधिकारी इस बात को इस मामले को लेकर भी जांच कर रहे हैं कि यह महज हादसा था या फिर कोई साजिश.

यह वीडियो देखें-

First Published : 28 Apr 2019, 08:03:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो