News Nation Logo
Banner

बुखार में तप रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई औलाद

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर बुखार में तड़पती 80 साल की बुजुर्ग महिला को उसकी औलाद रेलवे स्टेशन पर ही छोड़ कर चली गई.

भाषा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 30 Oct 2019, 11:36:49 AM
पीड़ित बुजुर्ग महिला

मथुरा:  

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर बुखार में तड़पती 80 साल की बुजुर्ग महिला को उसकी औलाद रेलवे स्टेशन पर ही छोड़ कर चली गई. मंगलवार को रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के जवानों को 80 वर्ष की एक वृद्धा स्टेशन पर लावारिस अवस्था में बुखार से तड़पती मिली. जिसके बाद बुजुर्ग महिला को बेघरों का आश्रम ‘अपना घर’ भिजवा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः पुलिस कस्टडी में लूट के आरोपी की मौत पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, योगी सरकार को घेरा

रेलवे पुलिस फोर्स के मथुरा जंक्शन प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभान प्रसाद ने बताया, 'सुबह आरपीएफ की एक गश्ती टीम को एक बेंच पर महिला मिली. उसे तेज बुखार था. उसकी स्थिति के बारे में जानने का प्रयास किया गया तो भाषा समझ में न आने के कारण संवाद न हो सका.' इंस्पेक्टर चंद्रभान प्रसाद ने बताया कि बुजुर्ग महिला को बुखार की दवा दी गई और खाना खिलाया गया. बुखार उतरने पर वह बस इतना ही समझा पाई कि उसके बेटे उसे यहां छोड़ गए हैं.

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा के मृतक आरोपी की प्रतिमा स्थापित, पिता ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, जानें क्यों

चंद्रभान प्रसाद ने आगे बताया कि जब वृद्धा अपने होश में आई तो स्टेशन और आसपास आवाज लगवाकर उसके साथ आए संभावित लोगों को ढूंढने की कोशिश की गई, ताकि महिला को उन्हें सौंप दिया जाएगा. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी कोई वहां नहीं आया. ऐसे में आरपीएफ के पास जब कोई चारा न रहा तब बुजुर्ग महिला को 'अपना घर' के लोगों के सुपुर्द कर दिया.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 30 Oct 2019, 11:36:49 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Uttar Pradesh Mathura