News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश: संभल में कोहरे की वजह से बड़ा हादसा, टैंकर से टकराई बस, करीब 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. कोहरे की वजह से आज सुबह एक टैंकर और रोडवेज बस के बीच भयंकर टक्कर हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Dec 2020, 11:34:45 AM
Sambhal Accident

संभल में कोहरे के चलते टैंकर से टकराई बस, करीब 8 लोगों की मौत (Photo Credit: News Nation)

संभल :

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. कोहरे की वजह से आज सुबह एक टैंकर और रोडवेज बस के बीच भयंकर टक्कर हुई है. इस हादसे में 8 लोगों की मौत की खबर है. जबकि करीब 3 दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

यह भी पढ़ें: विकास दुबे और साथियों के आय के स्रोतों का प्रवर्तन निदेशालय करेगा जांच

बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा संभल जिले में मुरादाबाद-आगरा मार्ग पर धनारी थाना क्षेत्र में आज सुबह हुआ. कोहरा होने की वजह से ड्राइवर वाहनों को देख नहीं पाए, जिसके कारण गैस टैंकर और रोडवेज बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत की खबर है.

इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसा इतना भयंकर था कि रोडवेज बस का आधा हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में पहले चरण के कोरोना टीकाकरण की तैयारी पूरी, पहले इन्हें लगेगा टीका 

उधर, संभल में हुई इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने पीड़ितों की हर संभव सहायता के निर्देश दिए हैं. 

First Published : 16 Dec 2020, 11:25:02 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.