News Nation Logo
Banner

दूसरी शादी के लिए 65 साल के बुजुर्ग ने पत्नी को दिया तीन तलाक, 6 बच्चों के साथ किया बेघर

कानपुर के बजरिया थानाक्षेत्र में तीन तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां 65 साल के एक बुजुर्ग ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और उसे बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Aug 2019, 11:37:53 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

highlights

  • छह बच्चों के साथ पति ने पत्नी को निकाला
  • दूसरा निकाह करने से पहली पत्नी ने रोका
  • शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर:

कानपुर के बजरिया थानाक्षेत्र में तीन तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां 65 साल के एक बुजुर्ग ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और उसे बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया. महिला ने अपने छह बच्चों के साथ पति के खिलाफ बजरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी पुलिस ने बच्चों से साफ कराया सिल्ट, VIDEO हुआ वायरल

पत्नी ने पहुंच कर दूसरा निकाह भी रुकवा दिया. तीन तलाक के मामले में जिले में यह चौथी रिपोर्ट है. कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलील अंसारी से हुआ था. उनके 6 बच्चे हैं. सलीन में कुछ समय पहले उनके 6 बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया था.

यह भी पढ़ें- 'UP Police में हूं, 25 लाख रुपये और एक चार पहिया दहेज में तो बनता ही है'

अनवरी और सभी बच्चे किराए के मकान में रहने लगे. 18 अगस्त को सलीम अनवरी के पास पहुंचा और एक स्टांप पेपर जबरन हस्ताक्षर करवाने का प्रयास किया. अनवरी ने जब मना किया तो गुस्से में सलीम ने उसे तीन तलाक बोल दिया. उसने कहा कि वह 20 अगस्त को दूसरा निकाह करने जा रहा है.

यह भी पढ़ें- अरुण जेटली को घर पहुंच कर CM योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि 

जिसके बाद अनवरी के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस बात की शिकायत उसने एसपी अनंत देव से की. एसपी के आदेश पर बजरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. अनवरी ने बताया कि उसका पति बुढ़ापे में दूसरा निकाह करने जा रहा है. बच्चों के साथ मिलकर उसका निकाह रुकवा दिया है. बजरिया इंस्पेक्टर ने बताया कि मुन्नापुरवा निवासी मोहम्मद सलीम अंसारी के खिलाफ तीन तलाक के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

First Published : 25 Aug 2019, 11:37:53 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×