News Nation Logo
Breaking

उत्तर प्रदेश: देवरिया में कार ने खड़े ट्रक को टक्कर मारी, 6 लोगों की मौत

ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात कार से वापस लौट रहे थे.

IANS | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 May 2019, 12:03:28 PM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. देर रात सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना खुखुंदू थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के पास की है.

यह भी पढ़ें- श्रीनगर और अवंतिपुरा में एयरबेस पर आतंकी हमले की चेतावनी, इलाके में हाईअलर्ट

खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया, 'देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात कार से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने बैरौना के समीप एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी और कार में सवार लोग उसी में दब गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता 'नंदी' से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया. घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल मदनपुर निवासी रामवृक्ष का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. श्याम लाल यादव ने बताया कि मरने वालों में ओमप्रकाश यादव, राकेश यादव, संतोष सिंह, शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, अच्छे लाल हैं। सभी मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 17 May 2019, 12:03:28 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.