News Nation Logo

बस-कार की भीषण टक्कर में रामपुर के राणा शुगर मिल के 5 कर्मचारियों की मौत, 4 गंभीर घायल

शुगर मिल के कर्मचारियों से भरी कार सुबह साढ़े पांच बजे ढकिया की ओर से मिल जा रही थी. ग्राम बन्दार के पास सामने से आ रही बस से बुलेरो की टक्कर हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 26 Feb 2020, 02:28:10 PM
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार (Photo Credit: ANI)

रामपुर:

रामपुर (Rampur) के शाहबाद में बस और बुलेरो की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पांचों लोग राणा शुगर मिल के कर्मचारी थे. यह दर्दनाक हादसा ढकिया रोड पर हुआ. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. शुगर मिल (Sugar Mill) के कर्मचारियों से भरी कार सुबह साढ़े पांच बजे ढकिया की ओर से मिल जा रही थी. ग्राम बन्दार के पास सामने से आ रही बस से बुलेरो की टक्कर हो गई. टक्कर में शुगर मिल कर्मचारी मुकेश, हरबीर, शिव चरन, डिगगू, अमित, योदवीर की मौके पर मौत हो गई.

घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरातफरी का माहौल

अमित पोसबाल, इमरान, वीरेश, अंकुश गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बस बराती से भरी हुई थी. हादसे के बाद बस घर को लौट गई. घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरातफरी का माहौल रहा. घटना की जानकारी के बाद डीएम आन्जनेय कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें- BSP सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली हिंसा पर जाहिर की चिंता, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कह दी बड़ी बात

ओमनी वैन और लोडर में जोरदार भिड़ंत

वहीं कानपुर देहात में तेज रफ्तार वाहनों का कहर पर आखिर रोक कब लगेगी. ओमनी वैन और लोडर में जोरदार भिड़ंत हुई. लोडर चालक बुरी तरह जख्मी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को झींझक अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने युवक की हालात चिंताजनक देखते हुये जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यह घटना मंगलपुर थाना क्षेत्र की है. 

यह भी पढ़ें- हर्ष फायरिंग में 14 साल के लड़के की सिर में गोली लगने से मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

स्कूल वैन ने बिजली के पोल में मारी टक्कर

उधर महराजगंज में स्कूल वैन ने बिजली के पोल में जोरदार टक्कर मारी. टक्कर से स्कूली बच्चे घायल हो गए. वैन में कुल 8 बच्चे सवार थे. हादसे के बाद बच्चों की चीख पुकार की आवाजें आने लगीं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हो गया. दो बच्चों को गम्भीर चोटें आईं. यह घटना पनियरा थाना क्षेत्र के कुआचाप छावनी की है.

First Published : 26 Feb 2020, 02:28:10 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×