News Nation Logo
Banner

IPS बनकर रिक्‍शा चालक ने 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया

हाई स्कूल फेल 52 साल का जावेद छह महीने से आईपीएस (IPS)की फोटो लगाकर लड़कियों से चैटिंग कर रहा था.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 03 Sep 2019, 05:24:40 PM
प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली:

दिल्ली के दरियागंज का रहने वाला एक रिक्शा चालक जावेद महाराष्ट्र में तैनात एक आईपीएस (IPS)की फोटो लगाकर फेसबुक (Facebook) पर एक-दो नहीं बल्‍कि 3000 लड़कियों को अपने प्‍यार के चंगुल में फंसा लिया. फेसबुक (Facebook) पर साढ़े तीन हजार लड़कियां उसकी दोस्त थीं. मामला तब खुला जब बरेली (Bareilly)के इज्जतनगर थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई और वह पुलिस के हत्‍थे चढ़ा.

दरअसल बरेली (Bareilly) के रामपुर गार्डन की रहने वाली अंजुम खां ने 15 दिन पहले डीआईजी से गुहार लगाई थी. आरोप था कि महाराष्ट्र में अवध में तैनात आईपीएस (IPS)नूरुल हसन ने फेसबुक (Facebook) पर उनके साथ अश्लील चैटिंग की. डीआईजी ने मामले की जांच कराई तो पता लगा कि दिल्ली में दरियागंज का रहने वाला रिक्शा चालक जावेद आईपीएस (IPS)नूरूल हसन की फोटो लगाकर फेसबुक (Facebook) पर युवती से चैटिंग कर रहा था. उसने अपने बेटे हमजा के नाम से आईडी बना रखी थी.

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर अब रानू मंडल का 'बेटा' जीत रहा लाखों लोगों का दिल

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly)के इज्जतनगर थाने में पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो जावेद उखड़ गया. उसने जो कुछ बताया उसे सुनकर पुलिस वाले भी सन्‍न रह गए. जावेद के मुताबिक फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती के बाद मुंबई से लेकर बरेली (Bareilly)तक दर्जनों लड़कियों ने उसे शादी के प्रस्ताव भेजे.

यह भी पढ़ेंः जेईई मेन्स परीक्षा 2020, आज से शुरू हो गई परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया

हाई स्कूल फेल 52 साल का जावेद छह महीने से आईपीएस (IPS)की फोटो लगाकर लड़कियों से चैटिंग कर रहा था. कई लड़कियों ने उसे फेसबुक (Facebook) पर आईलवयू के मैसेज भेजे. वह भी बदले में आई लव यू टू लिखकर भेज देता था. फेसबुक (Facebook) पर साढ़े तीन हजार लड़कियां उसकी दोस्त थीं.

टूटी फूटी अंग्रेजी ने किया कमाल

जावेद थोड़ी बहुत अंग्रेजी जानता है. आईपीएस (IPS)के भौकाल में लड़कियां भी झांसे में आ गईं. फेसबुक (Facebook) पर जुड़ी लड़कियां उसे न्यूड तस्वीरें भेजने लगीं. पुलिस को जावेद ने कई लड़कियों की फोटो और चैटिंग भी दिखाई. जावेद को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया. फेसबुक (Facebook) पर लड़कियों से दोस्‍ती के बाद जावेद का काफी समय चैटिंग में व्‍यतीत होने लगा.

यह भी पढ़ेंः नए मोटर व्हीकल एक्ट से कुंवारे ट्रैफिक पुलिस वालों का बढ़ गया दहेज!

जब उसकी पत्नी को लगा कि जावेद काम-धाम छोड़कर फेसबुक (Facebook) पर चैटिंग में लगा रहता है तो वह उसके मोबाइल पर नजर रखनी शुरू कर दी. मोबाइल में लड़कियों की नंगी तस्वीरें देखकर उसकी बीवी ने पांच मोबाइल तोड़ दिए बावजूद इसके उसने चैटिंग बंद नहीं की.

First Published : 03 Sep 2019, 05:24:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×