News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सावधान रहना; गाजियाबाद में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीज अस्पताल से लापता

गाजियाबाद में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीज अस्पताल के अंदर से अजीबोगरीब तरीके से लापता हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Mar 2020, 09:19:53 AM
corona virus ward

गाजियाबाद में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीज अस्पताल से लापता (Photo Credit: फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

कोरोनावायरस (Corona Virus) से निपटने के लिए सरकार कई कड़े कदम उठा रही है. इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर में जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) लगा है. यानी आज सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू के दौरान सभी भारतीयों को घर के अंदर ही रहने की अपील की गई है, मगर उससे पहले ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीज अस्पताल के अंदर से अजीबोगरीब तरीके से लापता हो गए.

यह भी पढ़ें: JantaCurfew Live Updates: PM मोदी की अपील पर 14 घंटे का 'जनता कर्फ्यू' शुरू

जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के तीनों संदिग्ध मरीज गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती थे. देर रात तीनों संदिग्ध मरीज अजीबोगरीब तरीके से वार्ड से लापता हो गए. तीनों मरीजों में कोरोना के लक्षण पाए गए थे. तीनों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं. हालांकि एक मरीज रात को ही वापस अस्पताल लौट आया, मगर बाकी दो संदिग्ध अभी तक लापता हैं. जिसके बाद जिला अस्पताल ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मरीजों को ढूंढने में लगी है.

यह भी पढ़ें: अलर्ट : जनता कर्फ्यू शुरू, बहुत जरूरी हो तभी निकलें घर से बाहर

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 60 से अधिक नए मामले सामने आने के साथ रविवार सुबह तक यह संख्या बढ़ कर 315 पहुंच गई है. जबकि उत्तरप्रदेश में एक विदेशी सहित 24 मामले सामने आ चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के कारण 4 लोगों की जान भी जा चुकी है. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया. आज देशभर में सुबह 7 बजे से ही इस अपील का असर भी देखने को मिल रहा है. बसें, मेट्रो और ट्रेनों समेत तमाम भीड़भाड़ वाली जगहों को बंद कर दिया गया है. आज सुबह से ही सड़कें बिल्कुल खाली दिख रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 22 Mar 2020, 07:22:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.