News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पति-पत्नी के झगड़े में 13 महीने की मासूम की गई जान, आरोपी पिता गिरफ्तार

पति-पत्नी के झगड़े के दौरान 13 महीने की मासूम की जान चली गई. पिता ने फूल सी नन्हीं को जमीन पर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 25 Jul 2020, 03:38:23 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

पति-पत्नी के झगड़े के दौरान 13 महीने की मासूम की जान चली गई. पिता ने फूल सी नन्हीं को जमीन पर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. सेक्टर 24 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ बातों के लिए दोनों के बीच कहासुनी हो गई. जो धीरे-धीरे बढ़ता ही चला गया. दोनें के झगड़ों के बीच मासूम को अपनी जान गंवाना पड़ा. वहीं यूपी के ही मेरठ में मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के प्रेमी शमशाद ने ही मां-बेटी की हत्या (murder) की थी और इसके बाद शवों को घर के आंगन में दफना दिया था. सबसे हैरान करने वाली बात यह सामने आई है कि आरोपी शमशाद ने अपना नाम और धर्म बदलकर महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया था. इस घटना को 'लव जिहाद' के ऐंगल से भी देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- दुनिया की पहली इलेक्ट्रिफाइड रेल सुरंग हरियाणा में तैयार, ये है इसकी खासियत

मां-बेटी को मारकर दफना दिया शव 

शमशाद ने फेसबुक पर अमित गुर्जर बनकर गाजियाबाद में रहने वाली प्रिया नाम की एक महिला से दोस्ती की थी. यह दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रिया की पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन पति से तलाक के बाद वह अपनी बेटी को लेकर मायके रहने लगी थी. इसी बीच शमशाद पर प्रिया ने भरोसा किया और उसके साथ चली गई. बताया जा रहा है कि कई सालों से प्रिया अपनी बेटी को लेकर प्रेमी के साथ रह रही थी. कुछ समय बाद जब प्रिया को शमशाद की असलियत का पता चला तो उसने जमकर विरोध किया. बाद में शादी का दबाव बढ़ने पर शमशाद ने 28 मार्च को प्रिया और उसकी बेटी को मार डाला. इसके बाद आरोपी ने प्रिया और उसकी बेटी के शव को अपने घर में फर्श में दफन कर दिया. इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद शमशाद वहां से फरार हो गया. कुछ दिन बाद प्रिया और उसकी बेटी के गायब होने पर उसकी सहेली ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था.

First Published : 25 Jul 2020, 03:19:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Arrest Husband Wife Death

वीडियो