News Nation Logo
Banner

मेरा फोन टैप किया जा रहा, लगातार पीछा किया जा रहा: येदियुरप्पा विरोधी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के मुख्य विरोधियों में से एक, हुबली-धारवाड़ पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक अरविंद बेलाड ने गुरुवार को कहा कि उनका 'विश्वास' है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और उनका लगातार पीछा किया जा रहा है.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 17 Jun 2021, 11:33:26 PM
Yeddyurappa

मेरा फोन टैप किया जा रहा, लगातार पीछा किया जा रहा: येदियुरप्पा विरोधी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के मुख्य विरोधियों में से एक अरविंद बेलाड
  • अरविंद बेलाड ने कहा, शुरुआत में मुझे लगा कि यह कोई धार्मिक नेता हैं
  • 'विश्वास' है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और उनका लगातार पीछा किया जा रहा है

 

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ( BS Yeddyurappa ) के मुख्य विरोधियों में से एक हुबली-धारवाड़ पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक अरविंद बेलाड (Arvind Bellad) ने गुरुवार को कहा कि उनका 'विश्वास' है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और उनका लगातार पीछा किया जा रहा है. बेलाड ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी और राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई को पहले ही एक विस्तृत पत्र सौंप चुके हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, .मैंने इस संबंध में उनसे (बोम्मई और कागेरी) हस्तक्षेप की मांग की है.


उन्होंने कहा कि उनके पिता चंद्रकांत बेलाड भाजपा से पांच बार विधायक रहे हैं और वह खुद 2013 से विधायक हैं. दोनों ने सार्वजनिक जीवन में एक बेदाग रिकॉर्ड बनाए रखा है. उन्होंने दावा किया, .यह सब तब शुरू हुआ जब मुझे कुछ समय पहले युवराज स्वामी का फोन आया. तब से मेरा दृढ़ विश्वास है कि मेरा फोन टैप किया जा रहा है और मेरा लगातार पीछा किया जा रहा है.. एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ समय पहले एक अनजान नंबर से कॉल आया, जिसने जवाब दिया कि स्वामी बोल रहे थे.


अरविंद बेलाड (Arvind Bellad) ने कहा, शुरुआत में मुझे लगा कि यह कोई धार्मिक नेता हैं, लेकिन उसके बाद उन्होंने अपना परिचय युवराज स्वामी के रूप में दिया, जो किसी अपराध के लिए जेल में बंद थे और उन्होंने मुझे अस्पताल से फोन करके कहा था कि वह मुश्किल में हैं. यह महसूस करते हुए कि यह मेरे लिए एक जाल बिछाया गया था, मैंने तुरंत डिस्कनेक्ट कर दिया. उन्होंने (Arvind Bellad) कहा कि यह एपिसोड उन्हें ठीक करने और उन्हें बदनाम करने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में बहुत कुछ बताता है. मुझे नहीं पता कि यह कौन कोशिश कर रहा है. लेकिन यह एक खतरनाक प्रवृत्ति है.

First Published : 17 Jun 2021, 11:33:26 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.