logo-image

प्रेमी के ब्लैकमेल से तंग होकर महिला ने की खुदकुशी

प्रेमी द्वारा ब्लैकमेल करने पर 35 वर्षीय महिला चिकित्सक ने खुदुकुशी कर ली. उसकी पहचान चामुंडेश्वरी के रूप में हुई. इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी. पीड़िता ने खुदकुशी के पहले एक वीडियो बनाकर अपनी आपबीती सुनाई थी. पुलिस ने कहा कि उसने पिछले हफ्ते महिला के खुदकुशी करने से पहले मृतका द्वारा बनाया गया वीडियो बरामद किया. चामुंडेश्वरी के पति की शिकायत पर पुलिस ने आंध्र प्रदेश के आरोपी मल्लिकार्जुन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

Updated on: 08 Nov 2022, 10:58 AM

बेंगलुरु:

प्रेमी द्वारा ब्लैकमेल करने पर 35 वर्षीय महिला चिकित्सक ने खुदकुशी कर ली. उसकी पहचान चामुंडेश्वरी के रूप में हुई. इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी. पीड़िता ने खुदकुशी के पहले एक वीडियो बनाकर अपनी आपबीती सुनाई थी. पुलिस ने कहा कि उसने पिछले हफ्ते महिला के खुदकुशी करने से पहले मृतका द्वारा बनाया गया वीडियो बरामद किया. चामुंडेश्वरी के पति की शिकायत पर पुलिस ने आंध्र प्रदेश के आरोपी मल्लिकार्जुन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. उसकी छह माह पहले आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले की रहने वाले मल्लिकार्जुन से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों में घनिष्ठ संबंध विकसित हो गए. बाद में आरोपी ने उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे 2 लाख रुपये की मांग की. उसने धमकी दी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसके सभी वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा.

चामुंडेश्वरी ने अपने वीडियो में अपने प्रेमी को जीवन में ब्लैकमेलर बनने के लिए शुभकामनाएं दीं और भविष्य में किसी भी महिला को परेशान न करने के लिए कहा. उसने यह वीडियो मल्लिकार्जुन को भी भेजा था. पुलिस को उनके बीच व्हाट्सएप कॉल का आदान-प्रदान भी मिला. आरोपी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने मल्लिकार्जुन की तलाश शुरू कर दी है.