News Nation Logo
Banner

'येदियुरप्‍पा (BS Yediyurappa) मुसलमानों (Muslims) से नफरत क्‍यों करते हैं?' कांग्रेस (Congress) ने उठाए सवाल

सिद्धारमैया (Sidharamaiya) ने कहा, मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) केवल एक समुदाय से क्यों नफरत करते हैं? यह उनकी सांप्रदायिकता को दर्शाता है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 07 Dec 2019, 08:08:23 AM
'येदियुरप्‍पा मुसलमानों से नफरत क्‍यों करते हैं?' कांग्रेस ने पूछा

'येदियुरप्‍पा मुसलमानों से नफरत क्‍यों करते हैं?' कांग्रेस ने पूछा (Photo Credit: ANI Twitter)

नई दिल्‍ली:

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया (Sidharamaiya) ने मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा (CM BS Yediyurappa) पर जोरदार हमला बोला है. येदियुरप्‍पा पर सांप्रदायिक (Communal) होने का आरोप लगाते हुए सिद्धारमैया ने कर्नाटक के होसुर कतका में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, 'मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा मुसलमानों से नफरत करते हैं. पता नहीं वे मुसलमानों से नफरत क्‍यों करते हैं? उस धर्म से आखिर उनको दिक्‍कत क्‍या है? मैंने टीपू सुल्‍तान (Tipu Sultan) की जयंती शुरू की, कनकदास और केम्पेगौड़ा जयंती पर कार्यक्रम की शुरुआत की. टीपू एक सुल्‍तान थे और अंग्रेजों के खिलाफ उन्‍होंने लड़ाइयां लड़ी थीं. उनके पिता भी सुल्‍तान थे.'

सिद्धारमैया ने कहा, मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्पा केवल एक समुदाय से क्यों नफरत करते हैं? यह उनकी सांप्रदायिकता को दर्शाता है. मुख्‍यमंत्री रहते मैंने कई योजनाओं की शुरुआत की. उन्‍होंने अभी तक क्‍या किया. लोगों को अब स्मार्ट होने की जरूरत है. मुझे नहीं पता कि लोग उन्हें वोट ही क्यों देते हैं?

First Published : 07 Dec 2019, 07:42:25 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.