News Nation Logo
Banner

लॉकडाउन के दौरान भी चाहिए थी शराब, ना मिली तो कर ली आत्महत्या

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन के दौरान शराब न मिलने के कारण परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं शनिवार को कड़बा तालुका में हुई.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 30 Mar 2020, 09:45:28 AM
Liquor

लॉकडाउन के दौरान भी चाहिए थी शराब, ना मिली तो कर ली आत्महत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

मंगलुरु:

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है. जरूरत सेवाओं और राशन की दुकानों को छोड़ सभी को बंद कर दिया गया है. इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन के दौरान शराब न मिलने के कारण परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं शनिवार को कड़बा तालुका में हुई.

यह भी पढ़ेंः Corona से जंग में दुनिया में लंबे लॉकडाउन की आशंका, स्पेन-अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित

तालुका के कुटरुपादि गांव में रबड़ निकालने का काम करने वाले मजदूर टॉमी थॉमस (50) ने अपने किराए के घर में शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. केरल के कोट्टायम के निवासी थॉमस ने एक महीने पहले रबड़ निकालने का काम शुरू किया था. स्थानीय लोगों ने कहा कि पिछले कुछ दिन से थॉमस शराब की खोज में इधर उधर भटक रहा था और वह काम पर भी नहीं आया था. उसके शव को एक अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से पाकिस्तान में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या हुई 1571, पंजाब में हाहाकार

एक अन्य घटना में उसी तालुका के कोडिम्बाला गांव के निवासी 70 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक पेड़ से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान थॉमस के रूप में की गयी है जो 30 साल पहले अपने परिवार को यहां छोड़कर केरल चला गया था और वहीं काम कर रहा था. वह यहां कुछ साल पहले वापस आया था. सूत्रों ने बताया कि मृतक शराब का आदी था . कड़बा पुलिस ने दोनों घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज किया है.


First Published : 30 Mar 2020, 09:45:28 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×