logo-image
लोकसभा चुनाव

TSPSC Paper Leak: वायएस शर्मिला ने पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई कार, की मारपीट, देखें वीडियो

TSPSC Paper Leak: वायएस शर्मिला ने पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई कार, की मारपीट, देखें वीडियो

Updated on: 24 Apr 2023, 01:32 PM

New Delhi:

TSPSC Paper Leak Case: देश के दक्षिण राज्य तेलंगाना से बड़ी खबर सामने आ रही है. वाईएसआरटीपी चीफ  वायएस शर्मिला की दबंगई से हड़कंप मच गया है. दरअसल शर्मिला टीएसपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले में एसआईटी कार्यालय जा रही थी, इसको लेकर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. पहले तो शर्मिला के ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. उसके बाद भी शर्मिला नहीं मानीं और कार से उतरने के बाद उन्होंने पुलिस वालों से बहस शुरू कर दी. इतना ही नहीं बहस के बाद शर्मिला ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई तक कर डाली. इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो वे धरने पर बैठ गईं. वायएस शर्मिला का एक वीडियो भी सामने आया है. 

वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि, किस तरह पहले वायएस शर्मिला अपने कार से उतरती नहीं हैं. पुलिस की ओर से रोके जाने के बाद भी उनका ड्राइवर लगातार कार को आगे बढ़ाता जाता है. इसके बाद जब शर्मिला उतरती हैं तो सीधे बहस करने लगती हैं. पुलिसकर्मियों की ओर से रोके जाने के बाद वे हाथापाई पर उतर आती हैं. 

पहले पुरुष पुलिसकर्मी तो बाद में महिला पुलिसकर्मियों से भी शर्मिला की दबंगई जारी रहती है. बता दें कि पहले ही प्रश्नपत्र लीक मामले में शर्मिला ने एसआईटी दफ्तर जाने का ऐलान कर दिया था. इसके बाद उन्हें घर से बाहर निकलने से रोका जा रहा था. 

धरने पर बैठ गईं वायएस शर्मिला
शर्मिला इतने भर से रुकने वाली नहीं थीं. जब पुलिस के साथ हाथापाई हो गई, बहस हो गई और उसके बाद भी पुलिस ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया तो वो उसी जगह पर धरना देकर बैठ गईं. 

पुलिस ने शर्मिला को हिरासत में लिया
माहौल गर्माता देख और तनाव की स्थिति ना बने इसको लेकर पुलिसकर्मियों ने वायएस शर्मिला को हिरासत में ले लिया है. इसके बाद उन्हें जबरदस्ती पुलिस वाहन में भी बैठाया गया. पुलिस ने शर्मिला अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई. 

क्या है शर्मिला का स्टैंड
दरअसल शर्मिला इस बात को लेकर नाराज थीं कि पुलिस के पास उन्हें रोकने का ना तो कोई लिखित ऑर्डर है और ना ही कोई पुख्ता वजह. जब उन्होंने इस बारे में पुलिसकर्मियों से वजह जाननी चाही तो कोई भी उन्हें सीधा जवाब नहीं दे पाया. लिहाजा शर्मिला पुलिसकर्मियों पर भड़क गईं.