logo-image

कर्ज नहीं चुकाने पर साहूकार ने की महिला की पिटाई और फाड़े कपड़े

बेंगलुरु ग्रामीण जिले के अनेकल तालुक से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां एक साहूकार ने महिला के कपड़े फाड़ दिए ते और पिटाई की थी, क्योंकि वो उसका कर्ज नहीं चुका पा रही थी.

Updated on: 29 Jun 2022, 09:36 PM

बेंगलुरु:

बेंगलुरु ग्रामीण जिले के अनेकल तालुक से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां एक साहूकार ने महिला के कपड़े फाड़ दिए ते और पिटाई की थी, क्योंकि वो उसका कर्ज नहीं चुका पा रही थी. दरअसल, अनेकल तालुक के  नेरिगा गांव की रहने वाली पीड़िता ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए रामकृष्णा रेड्डी नाम के एक शख्स से 30 फीसदी इंटरेस्ट पर 1 लाख रुपए का कर्ज लिया था. लेकिन वह इस कर्ज को चुका नहीं पा रही थी. इससे नाराज रामकृष्णा रेड्डी रविवार को अपने एक और साथी सुनील के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और तुरंत कर्ज चुकाने की मांग की. जिस वजह से पीड़िता और रामकृष्णा के बीच बहस शुरू हो गई. इस दौरान रामकृष्णा गुस्से से आग बबूला हो गया और अपने साथी सुनील के साथ पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और उनकी पिटाई भी कर दी. जब पीड़िता की बहन ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उनकी भी पिटाई कर दी गई.

शांति प्रिया की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
मारपीट की घटना के बाद पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने  रामकृष्णा रेड्डी और सुनील के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,324, 354(b),504 ,506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर रामकृष्णा रेड्डी और सुनील को गिरफ्तार कर लिया है.