News Nation Logo
Banner

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने उपचुनाव में जीत के लिए नागार्जुन सागर के लोगों को सराहा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उम्मीदवार नोमुला भगत को भारी बहुमत के साथ जितवाने के लिए धन्यवाद दिया.

By : Ritika Shree | Updated on: 02 May 2021, 11:52:24 PM
CM K Chandrasekhar Rao

CM K Chandrasekhar Rao (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • टीआरएस नीति के अनुसार, चुनाव के दौरान किए गए वादे पूरे किए जाएंगे
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्द वह भगत के साथ निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे
  • चुनाव के दौरान लोगों की ओर से उठाए गए मुद्दों को भी हल किया जाएगा

हैदराबाद:

भारत में चुनाव का दौर चल रहा है. हर राज्य में छोटे बङे चुनाव किसी ना किसी स्तर पर चल ही रहे है, ऐसे में तेलंगाना में भी उपचुनाव पिछले दिनों हुए, जिसका परिणाम रविवार को आया, और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उम्मीदवार नोमुला भगत को भारी मतों से विजयी हुए. वही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उम्मीदवार नोमुला भगत को भारी बहुमत के साथ जितवाने के लिए धन्यवाद दिया. टीआरएस प्रमुख ने कहा कि पार्टी खुद को नए सिरे से तैयार करेगी और दोगुने जोश के साथ काम करेगी. उन्होंने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और विकास के प्रति लोगों की ओर से विश्वास व्यक्त करने के लिए भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि टीआरएस नीति के अनुसार, चुनाव के दौरान किए गए वादे पूरे किए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्द वह भगत के साथ निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे और  वहां के लोगों की समस्याओं सुन कर जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ेंः बंगाल फतह पर दीदी ने जनता को दी बधाई, बोलीं- नंदीग्राम का जनादेश स्वीकार

केसीआर के नाम से विख्यात मुख्यमंत्री ने कहा कि देवरकोंडा, नागार्जुन सागर, मिरयालगुडा, हुजूरनगर और कोडाड निर्वाचन क्षेत्रों में स्वीकृत लिफ्ट सिंचाई योजनाओं को तेजी से पूरा किया जाएगा और लोगों को पानी की आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों की ओर से उठाए गए मुद्दों को भी हल किया जाएगा.उन्होंने पार्टी उम्मीदवार भगत को भी जीतने पर बधाई दी और सुझाव दिया कि नव-निर्वाचित विधायक को इस अवसर का उपयोग लोगों की सेवा करने के लिए करना चाहिए और एक बेहतर राजनीतिक कैरियर के लिए एक मजबूत नींव रखनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने टीआरएस नेताओं, कैडर, और समर्थकों को भगत की जीत के लिए काम करने के लिए धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ेंः असम में फिर से सरकार बनाने की राह पर राजग, 75 सीटों पर आगे

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 May 2021, 11:52:24 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.