logo-image

Tamil Nadu Rain News: तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर! 4 जिलों के स्कूलों में कल छुट्टी

भारी बारिश के मद्देनजर कई जगहों पर जलभराव की खबरें भी आ रही है. तिरुनेलवेली और थूथुकुडी के कलेक्टरों द्वारा तमीराभरणी नदी में प्रवाह में वृद्धि के कारण लोगों को इससे दूर रहने का आग्रह किया है.

Updated on: 18 Dec 2023, 06:41 AM

नई दिल्ली :

तमिलनाडु से भारी बारिश की खबरें सामने आ रही हैं...  तिरुनेलवेली, थूथुकुडी और तेनकासी सहित तमिलनाडु के दक्षिणी जिले रविवार से बरसात की चपेट में है. बता दें कि दक्षिणी श्रीलंका तट से दूर हिंद महासागर और दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर चक्रवाती परिसंचरण के कारण, मौसम ने ये भयावह करवट ली है. बता दें कि बारिश के कारण सोमवार, 18 दिसंबर को कन्याकुमारी, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली और तेनकासी जिलों में स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है.

वहीं भारी बारिश के मद्देनजर कई जगहों पर जलभराव की खबरें भी आ रही है. तिरुनेलवेली और थूथुकुडी के कलेक्टरों द्वारा तमीराभरणी नदी में प्रवाह में वृद्धि के कारण लोगों को इससे दूर रहने का आग्रह किया है. वहीं अन्य जलाशयों में भी जल स्तर बढ़ गया है. 

साथ ही साथ प्रशासन भी इसे लेकर मुस्तैद नजर आ रहा है. राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की चार टीमें थूथुकुडी, तिरुनेलवेली और कन्याकुमारी में उपकरणों के साथ तैनात नजर आ रही है. गौरतलब है कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार और सोमवार को तमिलनाडु और केरल के दक्षिणी जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.