logo-image
लोकसभा चुनाव

तमिलनाडु में दिल दहला देने वाली वारदात, नाबालिग ने किया 10 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न, फिर कर दी हत्या

तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक 17 साल के लड़के ने 10 वर्षीय लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

Updated on: 15 Mar 2024, 03:49 PM

नई दिल्ली :

तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक 17 साल के लड़के ने 10 वर्षीय लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. बता दें कि, बुधवार दोपहर 5वीं कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा जिले से लापता हो गया था. अपने बेटे के लापता होने से चिंतित माता-पिता ने ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरू की, फिर मालूम चला कि गुमशुदा लड़का आखिरी बार 17 साल के लड़के के साथ देखा गया था. इसके बाद माता-पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस द्वारा मौका ए वारदास से बरामद सीसीटीवी फुटेज से मालूम चला कि, पीड़ित 17 साल के लड़के के साथ खेत में गया था, मगर वापस नहीं लौटा. प्राप्त सबूतों के आधार पर पुलिस ने 10 साल के बच्चे की हत्या के मामले में संदिग्ध को डिटेन किया. पुलिस पूछताछ में लड़के ने वारदात की बात कबूली और खुलासा किया कि, उसने पीड़ित को कुएं में धक्का दे दिया था. इसके बाद दमकल और बचाव दल मौके पर पहुंचा और पूरी रात तलाश करने के बाद बच्चे का शव बरामद कर लिया गया.

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. आरोपी ने कथित तौर पर यह भी कबूल किया था कि उसने लड़के का यौन उत्पीड़न किया था और इस डर से कि वह दूसरों को बता सकता है उसने उसे कुएं में धकेल दिया और उसकी हत्या कर दी.

पीड़ित के एक परिजन ने कहा कि,  17 साल का लड़का, पीड़ित को आम खिलाने के बहाने खेत में लेकर गया था. उन्होंने कहा कि, वे बेहद उदास हैं. पीड़ित महज 10 साल का मासूम बच्चा था. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से लड़के को ज्यादा से ज्याद सजा देने की मांग की है, जिससे कोई और ऐसी हरकत न करे. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि, लड़का गांजे के नशे में था. परिजन की मांग है कि, तमिलनाडु सरकार को कड़ी कार्रवाई करें.