News Nation Logo
Banner

चोरी करने मोबाइल की दुकान में घुसा चोर, छोटी सी गलती से आया पुलिस के रेडार पर

दरअसल चेन्नै के तोंदियरपेट इलाके में एक दुकान में चोरी करने पहुंचा यह चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहा, लेकिन दुकान से भागने की जल्दी में उसने अपना पुराना मोबाइल फोन वहीं छोड़ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 18 Dec 2019, 11:40:06 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

Chennai:  

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै में मोबाइल शॉप से चोरी का अलग मामला सामने आया है. यहां चोरी के दौरान चोर अपनी एक गलती के कारण पुलिस के रेडार पर भी आ गया. दरअसल चेन्नै के तोंदियरपेट इलाके में एक दुकान में चोरी करने पहुंचा यह चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहा, लेकिन दुकान से भागने की जल्दी में उसने अपना पुराना मोबाइल फोन वहीं छोड़ दिया. बाद में जांच के लिए पहुंची पुलिस ने इस फोन से ही उसकी तलाश शुरू की.

यह भी पढ़ें- भोपाल गैस पीड़ितों के हक की लड़ाई लड़ने वाले अब्दुल जब्बार को मिलेगा इंदिरा गांधी पुरस्कार

पुलिस के मुताबिक, तोंदियरपेट इलाके के निवासी जानकीरमन अपने घर के बगल में एक मोबाइल शॉप चलाते हैं. मंगलवार सुबह करीब 3 बजे उन्होंने अपनी दुकान में कुछ तोड़फोड़ की आवाज सुनी, जिसके बाद वह तुरंत शॉप तक पहुंच गए. यहां उन्होंने देखा कि दुकान से एक नया मोबाइल फोन गायब है और फ्लोर पर एक पुराना मोबाइल फोन पड़ा हुआ है. जानकीरमन ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

सीसीटीवी फुटेज से मदद की उम्मीद

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जब जांच की तो पता चला कि चोर ने दुकान के कैश बॉक्स में रखी नकदी और अन्य सामान को चोरी नहीं किया. इस चोर ने दुकान से एक लेटेस्ट मोबाइल फोन चोरी किया और अपना पुराना फोन वहीं छोड़कर भाग निकला. पुलिस ने बताया कि चोर की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है और आरोपी के मोबाइल फोन की मदद से अब उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने कहा जल्द ही चोर हमारी गिरफ्त में होगा.

First Published : 18 Dec 2019, 11:40:06 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mobile Thef Mobile Shop