logo-image

Tamil Nadu: मदुरै की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 मजदूरों की गई जान

Explosion In Fire Crackers Factory : तमिलनाडु से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आई है. मदुरै जिले में गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई. आगजनी के बाद फैक्ट्री में जोरदार धमाका होने लगा, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई है.

Updated on: 10 Nov 2022, 06:24 PM

नई दिल्ली:

Explosion In Fire Crackers Factory : तमिलनाडु से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आई है. मदुरै जिले में गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई. आगजनी के बाद फैक्ट्री में जोरदार धमाका होने लगा, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई है. इस हादसे में 5 मजदूरों की जान चली गई है, जबकि 10 लोग झुलस हो गए हैं. स्थानीय पुलिस ने झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Azam Khan को कोर्ट से झटका, सजा पर रोक लगाने की अर्जी खारिज
 
मदुरै जिले के उसिलांबट्टी के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ. एसपी मदुरै ने खुद इस घटना की पुष्टि की है. आग लगने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है. हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, स्थानीय पुलिस आगजनी के कारण की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra: प्रियंका की बेटी Malti के साथ फोटो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इस हादसे में फैक्ट्री के 5 मजदूरों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान अम्मावासी, गोपी, वल्लारासु, प्रेमा और विकी के रूप में की गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में फैक्ट्री मालिक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. हालांकि, अभी तक ये आंकड़ा स्पष्ट नहीं है.