News Nation Logo

Suspected Love Jihad Case : 25 दिन से लापता विवाहिता बरामद, केस दर्ज

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Nov 2022, 02:25:04 PM
Karnataka Police

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

रायचूर:  

पिछले 25 दिनों से लापता एक विवाहित महिला शुक्रवार को कर्नाटक के रायचूर जिले से मिली. लव जिहाद का मामला होने का संदेह करते हुए, उसके माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी को सब्जी विक्रेता सलीम जबरदस्ती ले गया और इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया. मामला सामने आने के बाद गुरुवार को बजरंग दल के नेतृत्व में हिंदू कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा करते हुए धरना दिया. शिकायत के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने सुहासिनी को ढूंढ निकाला और उसके लापता होने के संबंध में उसका बयान दर्ज किया.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसने अपने पति के साथ-साथ सलीम के बारे में भी बात की थी, जिसकी एक बेटी है. बयान दर्ज कराने के बाद सुहासिनी को उसके माता-पिता के पास वापस भेज दिया गया. लेकिन, यह पता नहीं चल पाया है कि वह लव जिहाद का शिकार हुई थी या नहीं. पुलिस ने उसके बयान के संबंध में जानकारी देने से इनकार किया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुहासिनी ने दावा किया था कि वह आंध्र प्रदेश के हिंदू तीर्थस्थल मंत्रालयम गई थी. इस बीच, सुहासिनी के पाए जाने के बाद, हिंदू कार्यकर्ता पूछताछ करने के लिए पुलिस स्टेशन गए कि क्या हुआ था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

First Published : 18 Nov 2022, 02:25:04 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.